test

#BoycottChhapaak पर भारी पड़ा #ISupportDeepika, दीपिका के सपोर्ट में फिल्म के टिकट हो रहे हैं स्पॉन्सर

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) अपनी फिल्म 'छपाक' (Chhapaak) की रिलीज से 2 दिन पहले मंगलवार को जेएनयू पहुंची थीं।उनके जेएनयू जाने के बाद Deepika Padukone के कुछ Fans उनसे नाराज़ हो गए हैं। हालांकि उन्‍होंने जेएनयू परिसर में कोई बयान नहीं दिया लेकिन वे वहां छात्रों के बीच विरोध प्रदर्शन में शरीक थीं। इसके बाद नाराज लोगों ने #BoycottChhapaak के हैशटैग के साथ ट्वीट करने लगे। कुछ ही देर में #BoycottChhapaak तेजी से ट्रेंड करने लगा। इतना ही नहीं कुछ लोगों ने तो अपने स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए सभी से अपील की है कि 'छपाक' के बजाए 'तानाजी' देखने जाएं। #BoycottChhapaak के साथ फिल्म 'छपाक' की एडवांस टिकट कैंसिल करने का सिलसिला जारी है।

बता दें रविवार की रात तो कुछ नकाबपोश गुंडों द्वारा कैंपस में घुसकर छात्र-छात्राओं पर हमला करने वालों के खिलाफ जेएनयू स्‍टूडेंट प्रदर्शन कर रहे हैं। इस प्रदर्शन में मंगलवार शाम को दीपिका पादुकोण भी पहुंची थीं।दीपिका पादुकोण वहां करीब 10 मिनट रुकी थीं। उनके jnu जाने के बाद से उनका विरोध किया जा रहा है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2R1USMa
#BoycottChhapaak पर भारी पड़ा #ISupportDeepika, दीपिका के सपोर्ट में फिल्म के टिकट हो रहे हैं स्पॉन्सर #BoycottChhapaak पर भारी पड़ा #ISupportDeepika, दीपिका के सपोर्ट में फिल्म के टिकट हो रहे हैं स्पॉन्सर Reviewed by N on January 09, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.