test

Dabangg 3 Box Office Collection Day 20: बॉक्स ऑफिस पर 'दबंग 3' का जलवा कायम,फिल्म की कमाई 156 करोड़ के पार पहुंची

नई दिल्ली: Dabangg 3 Box Office Collection Day 20: सलमान खान (Salman Khan), किच्चा सुदीप (Kiccha Sudeep), सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) और साईं मांजरेकर (Saiee anjrekar) की फिल्म 'दबंग 3 (Dabangg 3)' को रिलीज हुए दिन 20 दिन हो चुके हैं।इन 20 दिनों में फिल्म ने मजह 156.50 करोड़ का बिजनेस किया है। बीते दिन यानी बुधवार को फिल्म ने लगभग 1.50 करोड़ का कलेक्शन किया ।

अभिनेत्री का खुलासा- 65 साल के मशहूर डायरेक्टर ने कहा 'टॉप उतार कर पास आओ, कर रहा था गंदी डिमांड

दबंग खान की दबंग 3 अपनी पिछली फिल्मों से भी बहुत पिछे है। सलमान खान की यह फिल्म उनके दशक की दूसरी सबसे खराब फिल्म है।दबंग 3 की रिलीज के बाद सलमान खान के फैंस थोड़े निराश हुए क्योंकि उन्हें फिल्म से बहुत सारी उम्मीदें थीं जो यह पूरा करने में नाकामयाब रही। दर्शकों से लेकर ट्रेड एक्सपर्स्ट तक ने यही बात कही कि फिल्म दबंग 3 में सलमान खान के स्वैग के अलावा कुछ भी और देखने वाला नहीं था।100 करोड़ रुपये बजट में तैयार हुई सलमान खान (Salman Khan) की 'दबंग 3 को प्रभुदेवा ने डायरेक्ट किया है।

वंदे मातरम से गूंज उठा गुवाहाटी, 30000 दर्शकों ने एक साथ एक सुर में गाया

फिल्म को रिलीज हुए दो हफ्ते पूरे हो गए हैं, उसके बावजूद इसकी कमाई में कुछ कमाल नहीं देखने को नहीं मिला। अभी तक के आंकड़ों को देखते हुए माना जा रहा है कि 'दबंग 3 (Dabangg 3 Box Office Collection)' ने बीते दिन 1.50 करोड़ रुपये की कमाई की होगी। ऐसे में देखा जाए तो 'दबंग 3’ 20 दिनों में 156.50 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया है। हालांकि इसकी आधिकारिक घोषणा होना अभी बाकी है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/35DZVI2
Dabangg 3 Box Office Collection Day 20: बॉक्स ऑफिस पर 'दबंग 3' का जलवा कायम,फिल्म की कमाई 156 करोड़ के पार पहुंची Dabangg 3 Box Office Collection Day 20: बॉक्स ऑफिस पर 'दबंग 3' का जलवा कायम,फिल्म की कमाई 156 करोड़ के पार पहुंची Reviewed by N on January 09, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.