test

करीना ने 13 साल बाद शाहिद से ब्रेकअप को लेकर किया खुलासा, बताया शूटिंग के दौरान हुआ था

नई दिल्ली। अभिनेत्री करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) और सैफ अली खान(Saif Ali Khan) की जोड़ी आज के खुशहाल कपल्स में से एक है। जो हर वक्त एक साथ खड़े नजर आते है लेकिन एक वक्त ऐसा भी था जब करीना की जिंदगी में सिर्फ शाहिद कपूर(Shahid Kapoor) का राज हुआ करता था। इस जोड़ी का रिलेशन काफी लंबे समय तक चला। करीना कपूर और शाहिद कपूर ने एक साथ मिलकर कई फिल्में भी की। और इस जोड़ी को दर्शको ने भी काफी पसंद किया। लेकिन एक समय अचानक ना जेने ऐसा क्या हुआ कि दोनों के रास्ते भी अलग हो गए। और करीना ने अभिनेता सैफ अली खान से शादी कर ली। शाहिद कपूर से ब्रेकअप के सालों बाद एक बार फिर से करीना कपूर ने बड़ा खुलासा किया है।

kareena.jpg

दरअसल करीना कपूर और शाहिद कपूर के लिये इम्तियाज अली की फिल्म 'जब भी मेट' में काम करना ही सबसे बुरा समय साबित हुआ। क्योकि इसी फिल्म के बाद दोनों के ब्रेकअप होने की की खबरें आने लगीं और कुछ समय बाद करीना ने सैफ से शादी कर ली।

हाल ही में करीना कपूर ने एक इटरंव्यू में शाहिद कपूर से ब्रेकअप का खुलासा करते हुए बताया -,'भाग्य के अपने कुछ प्लान होते हैं और जिंदगी उसके हिसाब से चलती है। जब वी मेट की शूटिंग के दौरान से लेकर फिल्म टशन के बीच में बहुत कुछ ऐसा हुआ' जो मेरे लिए उस वक्त पर्सनली और प्रोफेशनली सब हैंडल करना काफी मुश्किल हो रहा था। जिसके चलते हमने अपने-अपने रास्ते अलग कर लिए।'

kareena-kapoor-shahid-kapoor-saif-ali-khan.jpeg

और इसी सेट पर मैने किसी को छोड़ा तो दूसरी ओर जिंदगी की सबसे बड़ी चीज पाई भी। इसलिए करीना कपूर भी फिल्म 'जब भी मेट' और 'टशन' को अपनी जिंदगी-करियर की सबसे खास फिल्म मानती हैं। इस फिल्म नें इनकी जिंदगी को पूरी तरह से बदल दिया।

आपको बता दें कि फिल्म 'जब भी मेट' सिनेमाघरों में साल 2007 में रिलीज हुई थी, इस फिल्म की शूटिंग के दौरान ही करीना कपूर और शाहिद कपूर एक दूसरे से अलग हुए थे।इस फिल्म के बाद करीना ने टशन में काम किया। जिसमें उनके साथ सैफ अली खान और अक्षय कुमार मुख्य भूमिका में थे। इस फिल्म के सेट में सैफ अली खान और करीना एक-दूसरे को डेट करने लगे थे। और साल 2012 में दोनो नें शादी कर ली थी और 2016 मे करीना ने तैमूर अली खान को जन्म दिया। वहीं शाहिद ने 2015 में मीरा राजपूत से शादी की थी और दोनों की एक बेटी मिशा और बेटा जैन है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2Vc73Ka
करीना ने 13 साल बाद शाहिद से ब्रेकअप को लेकर किया खुलासा, बताया शूटिंग के दौरान हुआ था करीना ने 13 साल बाद शाहिद से ब्रेकअप को लेकर किया खुलासा, बताया शूटिंग के दौरान हुआ था Reviewed by N on February 21, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.