test

थियेटर में 'भूत' देखने के बाद चीखने-चिल्लाने लगे लोग, सोशल मी​डिया पर शेयर किया एक्सपीरियंस

विक्की कौशल (Vicky kaushal) स्टारर हॉरर फिल्म 'भूत पार्ट वन-द हॉन्टेड शिप' (Bhoot Part One: The Haunted Ship) आज सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। बुधवार को मुंबई में इसकी स्पेशल स्क्रीनिंग भी रखी गई थी। ऐसे में सोशल मीडिया पर सेलेब्स और दर्शकों के रिएक्शन आने शुरू हो गए हैं। कैटरीना कैफ, हुमा कुरैशी, आशुतोष गोवारिकर और भूमि पेडनेकर के साथ फिल्म समीक्षकों ने ने इसे अच्छा रिव्यू दिया है और फिल्म की तारीफ कर रहे हैं।

 

बॉलीवुड एक्ट्रेस नुसरत भरुचा ने सोशल मीडिया पर लिखा,'कल रात मैंने 'भूत' (Bhoot) फिल्म देखी। यकीन मानिए मैं वाकई में थिएटर में चिल्लाई। आसपास बैठे लोग भी चिल्ला रहे थे। अभी तक की सबसे खतरनाक हॉरर फिल्म जो मैंने देखी है।' ट्रेड एनालिस्ट रोहित जैसवाल ने लिखा-फिल्म 'भूत' एक अलग कॉन्सेप्ट पर बनी हॉरर फिल्म है। जो आप सोचेंगे वह नहीं दिखाया जाएगा, विक्की कौशल की एक्टिंग काबिले-तारीफ है। निर्देशक भानू सिंह ने बेहतरीन काम किया है।

 

थियेटर में 'भूत' देखने के बाद चीखने-चिल्लाने लगे लोग, सोशल मी​डिया पर शेयर किया एक्सपीरियंस

बता दें कि इस फिल्म की कहानी नौ हजार टन की बनी कार्गो शिप पर आधारित फिल्म है। साल 2011 में मुंबई के जुहू बीच पर यह शिप फंस जाती है और फिर शुरू होता है इसमें हॉरर का खेल। इस फिल्म में भूमि पेडनेकर और आशुतोष राणा मुख्य किरदार में नजर आ रहे हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2HGzhEZ
थियेटर में 'भूत' देखने के बाद चीखने-चिल्लाने लगे लोग, सोशल मी​डिया पर शेयर किया एक्सपीरियंस थियेटर में 'भूत' देखने के बाद चीखने-चिल्लाने लगे लोग, सोशल मी​डिया पर शेयर किया एक्सपीरियंस Reviewed by N on February 21, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.