test

गौरी खान का हाथ थाम कर शाहरुख ने कहा हैप्पी वैलेंटाइन डे, कहा- 36 साल.. अब तो वैलेंटाइन भी..

नई दिल्ली | शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने वैलेंटाइंस डे पर फैंस को एक सरप्राइज दे दिया है। उन्होंने पत्नी गौरी के साथ एक फोटो शेयर की है जिसमें उन्होंने एक मैसेज भी लिखा है। शाहरुख की ये तस्वीर आते ही सोशल मीडिया पर छा गई है। उनकी ये फोटो फैंस को काफी पसंद आ रही है। तस्वीर में शाहरुख पत्नी गौरी का हाथ पकड़े हुए नज़र आ रहे हैं। उन्होंने साथ में कैप्शन में लिखा है- 36 साल...अब तो वैलेंटाइंस भी हमसे पूछकर आता है। आप सभी को बंदिशों से परे ढेर सारा प्यार।

लंबे समय बाद शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने वैलेंटाइन डे (Valentine's Day) पर ऐसा कोई पोस्ट किया है। फैंस को किंग खान का ये अंदाज़ काफी पसंद आ रहा है। वैसे तो शाहरुख इंस्टाग्राम पर कम ही पोस्ट करते हैं लेकिन जब भी पोस्ट करते हैं बेहतरीन करते हैं। फैंस शाहरुख के इस पोस्ट को खूब पसंद कर रहे हैं। शाहरुख अक्सर फैंस के साथ लाइव सेशन भी करते हैं जिसमें वो सबसे बाते करते हैं और खुलकर जवाब देते हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2SOltxc
गौरी खान का हाथ थाम कर शाहरुख ने कहा हैप्पी वैलेंटाइन डे, कहा- 36 साल.. अब तो वैलेंटाइन भी.. गौरी खान का हाथ थाम कर शाहरुख ने कहा हैप्पी वैलेंटाइन डे, कहा- 36 साल.. अब तो वैलेंटाइन भी.. Reviewed by N on February 14, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.