test

'गन्स ऑफ बनारस' का ट्रेलर लॉन्च, माधुरी भी आईं नजर, देखें फोटोज

मुंबई। अपकमिंग मूवी 'गन्स ऑफ बनारस' के ट्रेलर लॉन्च पर बॉलीवुड एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित भी पहुंची। माधुरी ने ट्रेलर लांच पर आकर मूवी की स्टार कास्ट को शुभकामनाएं दीं। मूवी के मुख्य हीरो करन नाथ के पिता राकेश नाथ माधुरी के पूर्व मैनेजर हैं।

'गन्स ऑफ बनारस' का ट्रेलर लॉन्च, माधुरी भी आईं नजर, देखें फोटोज

इस मौके पर माधुरी ने बताया कि उन्हें एक्शन फिल्म काफी पसंद हैं। हालांकि उनके रोमांटिक छवि की वजह से उन्हें एक्शन फिल्मे करने का ज्यादा मौका नही मिला। हालांकि 'गुलाब गैंग' के जरिए एक्शन मूवी में काम करने की उनकी बरसों की इच्छा पूरी हुई। करन नाथ बतौर हीरो इस फ़िल्म से डेब्यू कर रहे हैं।

'गन्स ऑफ बनारस' का ट्रेलर लॉन्च, माधुरी भी आईं नजर, देखें फोटोज

फिल्म में करन नाथ के अलावा नाथलिया कौर, शिल्पा शिरोड़कर, गणेश वेंकटराम, जरीना वहाब, सलीम बेग, मोहन आगाशे और तेज सप्रू भी हैं। फिल्म को दशाखा फिल्म और ए जे मीडिया के तहत प्रस्तुत किया जा रहा है और इसे प्रोड्यूस किया है शाइना नाथ और अशोक मुंशी। मूवी के डायरेक्टर हैं शेखर सूरी। फिल्म 28 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

'गन्स आॅफ बनारस' मूवी साउथ एक्टर धनुष की 2007 में आई मूवी 'पोलाधवन' की हिन्दी रिमेक है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2Ss1GoA
'गन्स ऑफ बनारस' का ट्रेलर लॉन्च, माधुरी भी आईं नजर, देखें फोटोज 'गन्स ऑफ बनारस' का ट्रेलर लॉन्च, माधुरी भी आईं नजर, देखें फोटोज Reviewed by N on February 14, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.