test

'सूर्यवंशी' के बाद 'सिंघम 3' की तैयारी में जुटेंगे रोहित शेट्टी

रोहित शेट्टी की फिल्म 'सूर्यवंशी' जल्द ही बड़े पर्दे पर दस्तक देने वाली है। अभिनेता अक्षय कुमार फिल्म में लीड किरदार निभा रहे हैं। उम्मीद की जा रही है कि 'सूर्यवंशी' भी रोहित की बाकी फिल्मों जितनी हिट साबित होगी। इसी बीच फिल्ममेकर ने 'सिंघम' फ्रेंचाइजी के अगले भाग पर विचार करने का मन बना लिया है। हाल ही एक इंटरव्यू में रोहित ने बताया कि वह 'सूर्यवंशी' में अब किसी नए किरदार का ऐलान नहीं करेंगे।

'सूर्यवंशी' के बाद 'सिंघम 3' की तैयारी में जुटेंगे रोहित शेट्टी

साथ ही उन्होंने कहा कि इस मूवी के बाद वह 'सिंघम 3' पर काम करना शुरू कर देंगे। निर्देशक ने फराह खान संग अपने अगले प्रोजेक्ट को लेकर बात की। उनका कहना है कि वह 1982 की फिल्म 'सत्ते पे सत्ता' नहीं बल्कि इसी तरह का एक अलग कॅान्सेप्ट लेकर आ रहे हैं। फिलहाल फराह फिल्म की कहानी पर काम कर रही हैं। आने वाले सालों में रोहित, अभिनेता अजय देवगन संग सिर्फ 'सिंघम' फ्रेंचाइजी नहीं बल्कि 'गोलमाल' फ्रेंचाइजी में भी काम करने वाले हैं। पिछले साल ही इन दो प्रोजेक्ट्स का ऐलान किया गया था।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2V4IbE0
'सूर्यवंशी' के बाद 'सिंघम 3' की तैयारी में जुटेंगे रोहित शेट्टी 'सूर्यवंशी' के बाद 'सिंघम 3' की तैयारी में जुटेंगे रोहित शेट्टी Reviewed by N on February 19, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.