test

अभिनेत्री रेखा फिल्मों से नहीं बल्कि कई जगहों से कमाती है पैसा, हर महीने अकांउट में आते हैं लाखों रूपये

नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेत्री रेखा ( Rekha ) ने अपने फिल्मी करियर में नाम के साथ काफी शोहरत भी कमाई है। रेखा की वर्सटैलिटी की वजह से रेखा और अभिनेत्रियों से बिल्कुल अलग है। 40 साल के करियर में रेखा ने करीबन 180 फिल्मों से ज्यादा पिक्चर्स में काम किया है। उन्हें तीन बार फिल्मफेयर अवॉर्ड भी मिल चुका है। अब रेखा फिल्मों में बेहद ही कम दिखाई देती हैं ना ही किसी विज्ञापन में दिखाई देती हैं। सोचने वाली बात तो आखिर रेखा की कमाई का जरिए है क्या? वो कैसे अपने लाइफ स्टाइल को बनाए रखती हैं। चलिए जानते हैं उनकी कमाई के सोर्स।

Rekha

किराए पर घर

रेखा के मुंबई और साउथ इंडिया में कई प्रोपर्टी हैं। जिन्हें उन्होंने किराए पर दिए हैं। इन मकानों के जरिए रेखा को काफी अच्छी कमाई होती है।

Rekha

राज्य सभा मेंबर

राज्य सभी मेंबर होने के नाते हर महीने रेखा को 1 लाख की राशि मिलती है यानी सालना 12 लाख की कमाई।

Rekha

इंवेट्स

रेखा जब-जब किसी इवेंट में बतौर गेस्ट जाती हैं तो उन्हें काफी अच्छी फीस दी जाती है।

Rekha

बैकिंग

रेखा बॉलीवुड में कई सालों से काम कर रही हैं। उन्होंने हमेशा सेविंग पर ज्यादा ध्यान दिया है। रेखा ने बैंको में कई फिक्सड डिजोपिट कराएं है।

Rekha

एंडोर्समेंट

रेखा बेहद ही कम विज्ञपानों में दिखाई देती हैं। लेकिन किसी विज्ञापन पर यदि उनका नाम या तस्वीर को इस्तेमाल किया है तो रेखा एक फिक्सिड फीस लेती हैं।

 

Rekha

स्पेशल अपीरयेंस

टीवी शो हो या फिर कोई फिल्म, रेखा अपने स्पेशल अपीयरेंस पर भी अच्छा खासा चार्ज करती हैं। यहां तक की किसी रियलिटि शो में बातौर गेस्ट भी रेखा अच्छा पैसा लेती हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2PtxzuY
अभिनेत्री रेखा फिल्मों से नहीं बल्कि कई जगहों से कमाती है पैसा, हर महीने अकांउट में आते हैं लाखों रूपये अभिनेत्री रेखा फिल्मों से नहीं बल्कि कई जगहों से कमाती है पैसा, हर महीने अकांउट में आते हैं लाखों रूपये Reviewed by N on February 27, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.