test

सलमान खान अब इस ब्राजीलियाई एक्ट्रेस को करेंगे बॉलीवुड में लॉन्च, इसकी खूबसूरती में इसके आगे सब फेल

सलमान खान को बॉलीवुड में दरिया दिल माना जाता है। जो भी उनके पास मदद मांगने पहुंचता है वे उसे खाली हाथ नहीं भेजते हैं। इसी के चलते सलमान बॉलीवुड में स्ट्रगल करने वाले कई न्यूकमर्स के गॉडफादर भी बन गए हैं। वे अबतक कई एक्टर्स को इंडस्ट्री में लॉन्च कर चुके हैं। भाईजान हमेशा नए टैलेंट को मौका देते आए है। अब इसी लिस्ट में ब्राजीलियाई एक्ट्रेस और मॉडल Larissa Bonesi का नाम भी शाामिल हो गया है।

Larissa Bonesi

इंस्टाग्राम पर शेयर किया फोटो
लैरिसा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस बात की जानकारी दी है। उन्होंने सलमान के साथ एक तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा, 'मैं बॉलीवुड के मशहूर और जाने-माने एक्टर सलमान खान के साथ काम करने पर गर्व और खुशी महसूस कर रही हूं, मुझे उनके काम और उनके कैरेक्टर से बहुत कुछ सीखने को मिला और मैं उनके काम से प्रभावित हूं। मैं अपने आपको खुशनसीब महसूस कर रही हूं।'

'सूरमा सूरमा' में आएंगी नजर
ब्राजीलियाई डांसर लैरिसा ने अक्षय कुमार और जॉन अब्राहम के साथ ब्लॉकबस्टर गीत 'सुबह होने ना दे' के साथ अपने कॅरियर की शुरुआत की। इसके अलावा टाइगर श्रॉफ औश्र सूरज पंचोली के साथ कुछ म्यूजिक वीडियो एल्बम भी किए हैं। वह उन्होंने टॉलीवुड इंडस्ट्री में 'नेक्स्ट एनी' और 'थिक्का' जैसी फिल्मों में काम किया है। बॉलीवुड में उन्होंने अपने अभिनय की शुरुआत सैफ अली खान की 'गो गोवा गॉन' में एक सहायक अभिनेत्री की भूमिका के साथ की थी। लैरिसा के आगामी प्रोजेक्ट के बारे में बात करें तो वे गुरु रंधावा और जे सोन के साथ 'सुरमा सूरमा' गाने में नजर आने वाली हैं।

Larissa Bonesi

इन स्टार्स को दिया मौका
सलमान ने सई मांजरेकर, जहीर इकबाल, प्रनूतन बहल, डेजी शाह, स्नेहा उलाल, जरीन खान, भूमिका चावला, चांदनी, आयुष शर्मा, अथिया शेट्टी, सूरज पंचोली, हिमेश रेशमिया, कैटरीना कैफ और सोनाक्षी सिन्हा सहित कई स्टार्स का बॉलीवुड में डेब्यू करवाया है। इनमें से कई चेहरे इंडस्ट्री में शोहरत की बुलंदियों पर हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2tYcCkn
सलमान खान अब इस ब्राजीलियाई एक्ट्रेस को करेंगे बॉलीवुड में लॉन्च, इसकी खूबसूरती में इसके आगे सब फेल सलमान खान अब इस ब्राजीलियाई एक्ट्रेस को करेंगे बॉलीवुड में लॉन्च, इसकी खूबसूरती में इसके आगे सब फेल Reviewed by N on February 14, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.