test

उर्वशी रौतेला ने 'Valentine's Day' के मौके पर कराया खास फोटोशूट, कहा- बदलना चाहती हूं नाम के पीछे का सरनेम

नई दिल्ली। बॉलीवुड की खूबसूरत हसीना उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें पोस्ट की है। खास बात ये कि उर्वशी ने जो फोटोज के साथ कैप्शन अपडेट किया है वो काफी रोचक है और थोड़ा बहुत कंफ्यूज भी कर रहा है। वैलेंटाइन डे के खास मौके पर इन तस्वीरों को शेयर करते हुए उर्वशी ने कैप्शन पर लिखा है कि मैं सोच रही हूं कि इस वैलेंटाइन में अपना सरनेम बदल दूं। इससे ऐसा लग रहा है कि शायद उर्वशी के दिल में शादी करने का ख्याल चल रहा है।

 

urvashi rautela

इन तस्वीरों में वो काफी बोल्ड एंड हाट लग रही है। उर्वशी की इस तस्वीर को आप देखें तो वो वाइट कलर के टॉप में नज़र आ रही हैं। इस लुक के साथ उन्होंने वैलेंटाइन टाइन की थीम को देखते हुए हेयर्स में गुलाब लगाया है। जो उनके लुक को पूरा कर रहा है। मिनिमल मेकअप के साथ उर्वशी ने अपने लुक को काफी सुंदर बनाया है।

urvashi rautela

वैसे बता दें कि उर्वशी रौतेला ने कुछ दिनों पहले एक तस्वीर पोस्ट की थी। जिसमें वो फिल्म 'भूल भुलैया' (Bhul Bhulaiya) की मंजुलिका के लुक में नजर आ रही है। उनका आउटफिट और मेकअप हूबहू वैसा ही है जैसा मंजुलिका का होता है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि फिल्म 'भूल भुलैया' (Bhul Bhulaiya) में मंजुलिका के लुक में अभिनेत्री विद्या बालन (Vidya Balan) नजर आई थी। ऐसे में कहा जा रहा था कि शायद उर्वशी भी 'भूल भूलैया 2' (Bhul Bhulaiya 2) में नज़र आ सकती हैं। लेकिन इस बात की अभी तक कोई जानकारी नही है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/39Bol7k
उर्वशी रौतेला ने 'Valentine's Day' के मौके पर कराया खास फोटोशूट, कहा- बदलना चाहती हूं नाम के पीछे का सरनेम उर्वशी रौतेला ने 'Valentine's Day' के मौके पर कराया खास फोटोशूट, कहा- बदलना चाहती हूं नाम के पीछे का सरनेम Reviewed by N on February 14, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.