test

ये मशहूर एक्ट्रेस पब्लिक प्लेस पर हुईं इंटीमेट, करने लगी ऐसी हरकतें, वायरल हुआ वीडियो

हॉलीवुड की हॉट अदाकारा किम कार्दशियन अक्सर किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं। आए दिन सोशल मीडिया पर उनकी बोल्ड तस्वीरें छाई रहती हैं। हाल ही में उनका एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वह अपने पति कान्ये वेस्ट के साथ पब्लिक प्लेस पर इंटीमेंट होती नजर आ रही है। इससे देखकर हर कोई हैरान है और अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे है।

kim kardashian

किम और वेस्ट दोनों एक शॉपिंग मॉल पहुंचे थे। इस दौरान पति के साथ किम ने जमकर शॉपिंग की और दोनों ही इंजॉय करते दिखे। तभी एक लिफ्ट में जो ट्रांस्पेरेंट थी, किम और केनी सवार हुए। लिफ्ट ऊपर से नीचे की ओर आ रही थी। इस लिफ्ट में इन दोनों को किस करते हुए देखा गया। शॉपिंग मॉल में इस अंदाज में किम और केनी दिखे तो फैंस ने तुंरत इसे कैमरे में कैद कर लिया।

किम ने इस वीडियो को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर भी शेयर किया है। वायरल हो रहे इस वीडियो में किम बेहद बोल्ड कलरफुल और स्किन टाइट ड्रेस में नजर आ रही हैं। वहीं केनी ब्लैक जैकेट और ब्राउन ट्राउजर पहने नजर आ रहे हैं। केनी ने अपने लुक को ब्लैक सनग्लासेस के साथ कंप्लीट किया है। आपको बता दें कि पिछले दिनों किम ने अपनी बोल्ड तस्वीरे शेयर की थी, जिसमें वह अपने खास अंदाज में नजर आ रही है।

kim kardashiankim kardashian

from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2vOCeRl
ये मशहूर एक्ट्रेस पब्लिक प्लेस पर हुईं इंटीमेट, करने लगी ऐसी हरकतें, वायरल हुआ वीडियो ये मशहूर एक्ट्रेस पब्लिक प्लेस पर हुईं इंटीमेट, करने लगी ऐसी हरकतें, वायरल हुआ वीडियो Reviewed by N on February 21, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.