test

दूसरी बार मां बनी शिल्पा शेट्टी, बेटी के साथ फोटो आई सामने.. नाम रखा समिशा शेट्टी कुंद्रा

नई दिल्ली | बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी कुंद्रा (Shilpa Shetty Kundra) के घर में महा शिवरात्रि के पावन अवसर पर नन्ही परी का आगमन हुआ है। शिल्पा शेट्टी एक बेटी की मां बन गई हैं। उनकी बेटी के साथ पहली तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। 44 की उम्र में दूसरी बार मां बनी शिल्पा शेट्टी ने बेटी (Shilpa Shetty Daughter) का हाथ थामे हुए फोटो शेयर की है। शिल्पा को उनकी बेटी के जन्म पर बॉलीवुड जगत से लेकर फैंस खूब बधाईयां दे रहे हैं। बता दें कि शिल्पा की बेटी का जन्म सेरोगोसी (Surrogacy) के जरिए हुआ है।

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने बेटी के साथ फोटो शेयर करते हुए कैप्शन भी लिखा है- ओम श्री गणेशाय नम: हमारी प्राथनाओं का जवाब चमत्कार के रूप में मिला है। हम बताना चाहते हैं कि हमारे घर एक नन्ही परी का आगमन हुआ है। समिशा शेट्टी कुंद्रा (Samisha Shetty Kundra) जिनका जन्म15 फरवरी 2020 को हुआ है। जुनियर SSK हमारे घर में आ चुकी हैं, शिल्पा ने बेटी के नाम का मतलब भी बताया और ढेर सारा प्यार देने को कहा। बता दें कि शिल्पा का इससे पहले एक बेटा भी है जिसका नाम वियान कुंद्रा है। शिल्पा सात साल बाद फिर से मां बनी हैं।

शिल्पा (Shilpa Shetty) के मां बनने की खबर के बाद फैंस उनकी बेटी को देखने के लिए बेकरार हैं। अभी तक कुंद्रा परिवार की तरफ से बेटा का चेहरा नहीं दिखाया गया है। वहीं फैंस काफी हैरान भी हैं क्योंकि शिल्पा के सेरोगेट मदर बनने की खबर इससे पहले किसी को नहीं थी। इस खबर के आने के बाद हर कोई हैरान भी है। शिल्पा को हर तरफ से ढेर सारी बधाईयां मिल रही हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/32gqDGx
दूसरी बार मां बनी शिल्पा शेट्टी, बेटी के साथ फोटो आई सामने.. नाम रखा समिशा शेट्टी कुंद्रा दूसरी बार मां बनी शिल्पा शेट्टी, बेटी के साथ फोटो आई सामने.. नाम रखा समिशा शेट्टी कुंद्रा Reviewed by N on February 21, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.