test

हॉरर फिल्म अनलॉक द हॉन्टेड एप में नजर आएंगी हिना

टीवी से बड़े पर्दे पर आई बॉलीवुड अभिनेत्री हिना खान अब कुशाल टंडन के साथ 'अनलॉक: द हॉन्टेड एप' में नजर आएंगी। इस फिल्म में आदिति आर्या और ऋषभ सिन्हा भी हैं। जिसका निर्देशन देबात्मा मंडल करेंगे। फिल्म का लोगो मंगलवार को जारी किया गया। जिसमें एक एप नजर आ रहा है। यह एप दूषित इच्छाओं को पूरा करेगा।


फिल्म के लोगों के बारे में बात करते हुए हिना ने कहा, 'तकनीक बहुत तेजी से बदल रही है और इसकी पहुंच भी बहुत बढ़ रही है। 'अनलॉक : द हॉन्टेड एप' के साथ हम वेब की काली सच्चाई को दिखाएंगे। जिसके बारे में कई लोग नहीं जानते हैं। उन्होंने कहा मैं इसके साथ जुड़कर काफी खुश हूं और इस दिलचस्प फिल्म को लेकर काफी उत्साहित हूं। यह फिल्म 13 मार्च को जी5 पर रिलीज होगी।

हिना खान ने कई सालों तक टीवी स्क्रीन से घर-घर में अपनी पहचान बनाई है। उनकी एक्टिंग से दर्शक उन्हें जमकर पसंद करने लगे है। हैैक्ड फिल्म में सामने आए बोल्ड सीन्स को लेकर हिना खान ने बताया कि उन्होंने इनके लिए खुद को तैयार किया है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2w8Zl9k
हॉरर फिल्म अनलॉक द हॉन्टेड एप में नजर आएंगी हिना हॉरर फिल्म अनलॉक द हॉन्टेड एप में नजर आएंगी हिना Reviewed by N on February 11, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.