test

स्क्रीप्ट देखकर पीछे हटी हिना, बोली आज के टाइम में बोल्ड सीन आम बात है

टीवी स्टॉर से बॉलीवुड एक्ट्रेस बनी हिना खान बोल्ड सीन को लेकर सुर्खियां बटोर रही है। वे अपनी डेब्यू फिल्म 'हैक्ड' रिलीज होने के बाद से ही फैंस की तारीफें बटोर रही है। वे अपने लुक और अपने बेहतरीन अंदाज के कारण सोशल मीडिया पर छाई है। वहीं अब स्लिवर स्क्रीन पर भी हॉटनेस का तड़का लगा रही है। उन्होंने बोल्ड सीन के बारे में बताते हुए कहा कि बोल्ड सीन करना आजकल आम बात हो चुकी है।

 

हिना खान ने कई सालों तक टीवी स्क्रीन से घर-घर में अपनी पहचान बनाई है। उनकी एक्टिंग से दर्शक उन्हें जमकर पसंद करने लगे है। हैैक्ड फिल्म में सामने आए बोल्ड सीन्स को लेकर हिना खान ने बताया कि उन्होंने इनके लिए खुद को तैयार किया है। एक इंटरव्यूह में हिना ने कहा कि 'मैं थोड़ी हैरान थी, रोहन शाह ने मुझसे ज्यादा काम किया है, इसलिए उसके लिए ये सामान्य था। बोल्ड स्क्रिप्ट जानकर पहले मैंने अपने कदम पीछे कर लिए थे। लेकिन कहीं ना कहीं मै रेडी भी थी, क्योंकि जब मैंने इस इंडस्ट्री में कदम रखा था। तो मुझे पता था कि आज के टाइम में बोल्ड सीन बहुत आम बात है। हिना ने कहा 'हम जब रियलिस्टिक सिनेमा की बात करते हैं, तो एक्टिंग का कोई स्कोप नहीं होता है। आपको ये दिखाना होता है कि एक कपल के बीच क्या होता है। मुझे खुद को इसके लिए तैयार करना पड़ा था, मेरे लिए ये आसान नहीं था।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2wacaQL
स्क्रीप्ट देखकर पीछे हटी हिना, बोली आज के टाइम में बोल्ड सीन आम बात है स्क्रीप्ट देखकर पीछे हटी हिना, बोली आज के टाइम में बोल्ड सीन आम बात है Reviewed by N on February 11, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.