test

'मैडम चीफ मिनिस्टर' में पॉलिटिशियन का किरदार निभाएंगी ऋचा चड्ढा

मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान के साथ फिल्म 'मोगुल' बनाने के बीच सुभाष कपूर, ऋचा चड्ढा के साथ एक फिल्म शूट करने का समय निकाल रहे हैं। फिल्म नाम है 'मैडम चीफ मिनिस्टर'। ऋचा फिल्म में एक पॉलिटिशियन का किरदार निभाएंगी। एक्ट्रेस नवंबर और दिसंबर में 40 दिन के शूट को खत्म करने की प्लानिंग की है।

richa chadda

सुभाष कपूर अपने पूर्व अनुभव से एक पॉलिटिकल ड्रामा क्रिएट किया है जिसके लिए उन्होंने ऋचा को लिया है। वे इस फिल्म की स्क्रिप्ट पर कई वर्षों से काम कर रहे थे और उनकी पहली पसंद ऋचा थीं। क्योंकि वे आज के समय में पॉलिटिकल और सामाजिक रूप से जागरूक अभिनेत्रियों में से एक हैं।

richa chadda

फिल्म को लेकर बात करते हुए ऋचा ने कहा, 'मुझे 'मैडम चीफ मिनिस्टर' की घोषणा करते हुए खुशी है। इसमें मेेरा रोल सबसे चैलेंजिंग होगा। मैं सुभाष कपूर और फिल्म की कास्ट मानव, अक्षय ओबेरॉय और सौरभ शुक्ला के साथ काम करने का अवसर मिलने के लिए आभारी हूं।' फिल्म रिलीज डेट 17 जुलाई तय की गई है। इसी बीच सुभाष कपूर ने 'मोगुल' की भी तैयारियां शुरू कर दी हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2UId8xE
'मैडम चीफ मिनिस्टर' में पॉलिटिशियन का किरदार निभाएंगी ऋचा चड्ढा 'मैडम चीफ मिनिस्टर' में पॉलिटिशियन का किरदार निभाएंगी ऋचा चड्ढा Reviewed by N on February 12, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.