test

इस अंदाज में कार्तिक सारा को लेकर निकले बाईक पर, देखकर हो गए सब हैरान, कटेगा चालान

'लव आज कल' रिलीज होने से पहले फिल्म के प्रमोशन में जुटे सारा अली खान और कार्तिक आर्यन हर दिन कुछ न कुछ ऐसा कर रहे हैं जिससे वे सुर्खियों में बने हैं। ऐसे में कार्तिक जब सारा को बाईक पर बिठाकर बॉम्बे की सड़कों पर निकले तो हर कोई उन्हें देखकर हैरान रह गया। क्योंकि दोनों ने हेलमेट तो पहन रखा था। इस वीडियो को कार्तिक ने इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा है 'कटेगा चालान'।

 

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान और कार्तिक आर्यन का एक वीडियो इंटरनेट पर जमकर सुर्खियां बटोर रहा है। जिसमें सारा अली खान और कार्तिक आर्यन मुंबई की सड़कों पर सैर करते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को कार्तिक आर्यन ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है। कार्तिक आर्यन ने इस वीडियो को शेयर करते हुए बड़ा की मजेदार केप्शन लिखा है "चालान कटेगा और मेरा भी"। इसे पढ़कर हर किसी के चेहरे पर हंसी आ रही है। जिसे फैंस द्वारा कापफी पसंद किया जा रहा है।


वीडियो पर सारा अली खान का कमेंट लोगों को आकर्षित कर रहा है। एक्ट्रेस ने कार्तिक आर्यन के इस वीडियो पर इमोजी के जरिए कमेंट किया है। उनकी आनेवाली फिल्म 'लव आज कल' 14 फरवरी को वेलेंटाइन डे के अवसर पर रिलीज होगी। सारा अली खान की इस फिल्म के बाद 'कुली नंबर वन' रिलीज होगी और उसके बाद वे अक्षय कुमार और धनुष के साथ 'अतरंगी रे' में नजर आएंगी। वहीं कार्तिक आर्यन इसके बाद 'भूलभुलैया 2' और टीसीरीज की अगली एक्शन फिल्म में भी नजर आएंगे।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3bGdew2
इस अंदाज में कार्तिक सारा को लेकर निकले बाईक पर, देखकर हो गए सब हैरान, कटेगा चालान इस अंदाज में कार्तिक सारा को लेकर निकले बाईक पर, देखकर हो गए सब हैरान, कटेगा चालान Reviewed by N on February 12, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.