test

इस फोटो के वायरल होते ही सुर्खियों में आई मायरा, अध्ययन को भी दे रहे फैंस कपड़े पहनने की सलाह

अध्ययन सुमन और उनकी गर्लफ्रेंड मायरा मिश्रा इन दिनों अपने फोटो को लेकर सुर्खियों में हैं। मायरा अपने टॉललेस फोटो को लेकर चर्चा में है। तो अध्ययन सुमन भी अपनी सेमी न्यूड फोटो को लेकर चर्चा में है। ऐसे में अध्ययन के फैंस उन्हें कपड़े पहनने की सलाह दे रहे हैं उनका कहना है कि कपड़े नहीं पहने तो ठंड लग जाएगी।

बॉलीवुड एक्टर शेखर समुन के बेटे अध्ययन सुमन हमेशा किसी न किसी कारण से चर्चा में बने रहते हैं। पिछले दिनों अध्ययन अपनी गर्लफ्रेंड की टॉपलेस फोटो को लेकर चर्चा में थे। जिसमें मायरा ने रोज डे के अवसर पर शेयर की थी। वहीं अब वे खुद की तस्वीर को लेकर सुर्खियों में है। यह तस्वीरें तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। ऐसे में स्वयं की तस्वीर को लेकर सुमन ट्रोल हो रहे हैं। फैंस उनकी फोटो पर तरह तरह के कमेंट्स कर रहे हैं।


'राज द मिस्ट्री कंटीन्यूस' एक्टर अध्ययन सुनम ने कुछ समय पहले अपनी एक 'सेमी न्यूड फोटो' इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है। जिसमें वे हाथ में गिटार पकड़कर उसे बजा रहे हैं। फोटो के साथ उन्होंने लिखा है 'इमोशनली नेकेड।' इस फोटो के चलते सोशल मीडिया पर उन्हें ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा रहा है। सोशल मीडिया पर लोग उन्हें कपड़े पहनने की सलाह दे रहे हैं। लोगों का कहना है कि कपड़े नहीं पहने तो ठंड लग जाएगी। एक यूजर ने इतना भी लिख दिया है कि 'टावल तो पहन लो कम से कम।


अध्ययन की गर्लफ्रंड मायरा मिश्रा ने रोज डे पर अपनी एक टॉपलेस फोटो शेयर कर फैंस को रोज डे विश किया है। तस्वीर में वह पीठ दिखाते हुए एक टॉपलेस नजर आ रही हैं। उनकी यह टॉपलेस फोटो सोशल मीडिया पर चर्चा में बनी हुई हैं। जिसे देखकर हर कोई हैरान हैं मायरा मॉडल और एक्ट्रेस हैं। वे 'स्प्ल‍िट्सविला 11' की कंटेस्टेंट रह चुकी हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2OMlSiu
इस फोटो के वायरल होते ही सुर्खियों में आई मायरा, अध्ययन को भी दे रहे फैंस कपड़े पहनने की सलाह इस फोटो के वायरल होते ही सुर्खियों में आई मायरा, अध्ययन को भी दे रहे फैंस कपड़े पहनने की सलाह Reviewed by N on February 11, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.