test

फिल्म 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' की अंतराष्ट्रीय स्तर पर हो रही है चर्चा, डोनाल्ड ट्रंप ने ट्वीट कर कहा- 'Great'

नई दिल्ली। 'समलैगिंक' विषय पर बनी आयुष्मान खुराना ( ayushmann khurrana) की फिल्म 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' ( shubh mangal zyada savdhan ) के चर्चे अब अंतराष्ट्रीय स्तर पर भी होने लगे है। बीते शुक्रवार यानी की 21फरवरी को रिलीज़ हुई थी। दरअसल इस फिल्म को लेकर ब्रिटिश एक्टिविस्ट पीटर गैरी टैचेल ( Peter Tatchell ) ने एक ट्वीट शेयर किया था। इस पोस्ट को शेयर करते हुए उन्हें लिखा- भारत में एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म रिलीज़ हुई है। भारत में समलैंगिकता को वैध करने के बाद देश को बुर्जगों को इस बारें में जागरूक करने की कोशिश की जा रही है।

 

 

 

'शुभ मंगल ज्यादा सावाधान' ( shubh mangal zyada savdhan ) समलैंगिक जैसे विषय पर बनने वाली पहली फिल्म है। इस फिल्म में कॉमेडी के जरिए जागरूकता फैलाना का प्रयास किया गया है। साथ ही एक छोटे से गांव में रहने वाले जोड़े की कहनी पर आधारित इस फिल्म को दर्शकों का भी अच्छा रिस्पॉस मिल रहा है। लेकिन दूसरी तरफ इस फिल्म को दुबई और यूएआई में बैन कर दिया गया है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2SMAhhg
फिल्म 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' की अंतराष्ट्रीय स्तर पर हो रही है चर्चा, डोनाल्ड ट्रंप ने ट्वीट कर कहा- 'Great' फिल्म 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' की अंतराष्ट्रीय स्तर पर हो रही है चर्चा, डोनाल्ड ट्रंप ने ट्वीट कर कहा- 'Great' Reviewed by N on February 22, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.