test

13 साल बड़े अभिनेता से की शादी, जूस की दुकान पर हुई पहली मुलाकात, बनीं दूसरी पत्नी, अब जी रही हैं ऐसी जिंदगी

फिल्मी परिवार से ताल्लुक रखने वाली अभिनेत्री रत्ना पाठक ratna pathak ने टीवी शो 'साराभाई वर्सेज साराभाई' से अपने एक्टिंग कॅरियर की शुरुआत की थी। वे ratna pathak 63th Birthday 63 साल की हो चुकी हैं। उनका जन्म 18 मार्च, 1957 को मुंबई में हुआ था। रत्ना आज भी जब एक्टिंग करती हैं तो वे 25 साल की एक्ट्रेस के जैसी एनर्जी में नजर आती हैं। आइए जानते हैं बर्थडे के मौके पर उनकी निजी जिंदगी से जुड़े कुछ दिलचस्प फैक्ट्स...

 

ratna pathak

कर चुकी हैं 20 से अधिक फिल्में
'गोलमाल 3' जैसी हिट फिल्म में काम कर चुकीं रत्ना पाठक अब तक करीब 20 से अधिक हिंदी और अंग्रेजी फिल्मों में अभिनय कर चुकी हैं। जल्द वे रणवीर सिंह की आने वाली फिल्म 'जयेशभाई जोरदार' में नजर आने वाली हैं। इसके अलावा वे करीब 11 टीवी शो में भी अपनी एक्टिंग का जलवा बिखेर चुकी हैं।

खुद से 13 साल बड़े अभिनेता से रचाई शादी
बता दें कि रत्ना पाठक बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता नसीरुद्दीन शाह Naseeruddin Shah की पत्नी हैं। नसीर की वो दूसरी पत्नी है। दोनों ने फिल्म 'जाने तु या जाने ना' में रील पति-पत्नी का किरदार निभाया था। कई रशियन प्लेज में काम कर चुकीं रत्ना ने खुद से 13 साल बड़े नसीर से शादी की है।

 

ratna pathak

जूस की दुकान पर हुई पहली मुलाकात
रत्ना और नसीर की लव स्टोरी भी किसी फिल्म से कम नहीं है। दोनों की पहली मुलाकात एक जूस की दुकान पर हुई थी। धीरे-धीरे उनकी मुलाकात लव स्टोरी में बदल गई और देखते ही देखते एक-दूजे के हमसफर बन गए। रत्ना की मां फिल्मी दुनिया से ताल्लुक रखती थी इसलिए उनके लिए बॉलीवुड कोई नया नहीं था। नसीर की वे दूसरी पत्नी है, उनकी पहली पत्नी का नाम परवीन था।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2U1tvVe
13 साल बड़े अभिनेता से की शादी, जूस की दुकान पर हुई पहली मुलाकात, बनीं दूसरी पत्नी, अब जी रही हैं ऐसी जिंदगी 13 साल बड़े अभिनेता से की शादी, जूस की दुकान पर हुई पहली मुलाकात, बनीं दूसरी पत्नी, अब जी रही हैं ऐसी जिंदगी Reviewed by N on March 18, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.