test

इस मशहूर एक्ट्रेस पर 4 चार दिन पहले टूटा का पहाड़, सदमें में परिवार, विदाई का मैसेज लिख बोलीं-जल्द मिलेंगे

इस मशहूर एक्ट्रेस पर 4 चार दिन पहले टूटा का पहाड़, सदमें में परिवार, जीने की चाह छोड़ चुकीं एक्ट्रेस ने लिखा ऐसा विदाई मैसेज

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस कृतिका देसाई krutika desai के पति और एक्टर इत्मियाज खान krutika desai का चार दिन पहले 15 मार्च को देहांत हो गया। वे 'शोले' के मशहूर विलेन गब्बर सिहं के भाई और कृतिका देसाई के पति थे। अभी कृतिका अपने पति के निधन से सदमें से उभर नहीं पाई हैं और हाल ही एक्ट्रेस ने अपने पति को अंतिम विदाई का मैसेज लिखा है, इस मैसेज में कृतिका ने अपने पति को फ्रेंड, लवर और गाइड बताया है।

 

krutika desai

कृतिका ने लिखा ऐसा विदाई मैसेज
अभिनेत्री ने लिखा, 'मेरे दोस्त, मेरे फिलोस्फर, गाइड और लवर... अल्लाह हाफिज, हम जल्द ही दोबारा मिलेंगे।' इसी के साथ कृतिका ने पति संग एक फोटो भी शेयर की है। फोटो में दोनों साथ में काफी खुश लग रहे हैं। सोशल मीडिया पर इम्तियाज के निधन की खबर के बाद फैन्स उनके प्रति शोक संदेश लिखकर उनकी आत्मा की शांति की कामना कर रहे हैं। साथ ही कृतिका को खुश रहने के लिए कह रहे हैं। बता दें कि इम्तियाज ने बॉलीवुड फिल्म 'हलचल', 'यादों की बारात' और 'प्यारा दोस्त' जैसी कई हिट फिल्मों में काम किया है। वे भले इस दुनिया को छोड़कर चले गए हैं लेकिन अपने पीछे अपनी पत्नी कृतिका देसाई और बेटी आयशा खान को छोड़ गए हैं।

krutika desai

इन टीवी सीरियल्स से मशहूर हुई कृतिका
बात करें कृतिका के काम की तो उन्होंने टीवी शो 'मेरे अंगने में', 'बुनियाद', 'उतरन', 'चंद्रकांता', 'शक्ति अस्तित्व के अहसास' की और 'जीजी मां' जैसे 'तमाम' टीवी शोज में काम किया है। शो 'मेरे अंगने' में उनके कैरेक्टर की खूब सराहना हुई थी।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2WsIFoc
इस मशहूर एक्ट्रेस पर 4 चार दिन पहले टूटा का पहाड़, सदमें में परिवार, विदाई का मैसेज लिख बोलीं-जल्द मिलेंगे इस मशहूर एक्ट्रेस पर 4 चार दिन पहले टूटा का पहाड़, सदमें में परिवार, विदाई का मैसेज लिख बोलीं-जल्द मिलेंगे Reviewed by N on March 19, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.