test

'भारती सिंह' के पति 'हर्ष लिंबाचिया' ने किया करिश्मा को दूसरी शादी के लिए प्रपोज

खतरों के खिलाड़ी सीजन 10 में चल रहे स्टंट के दौरान लोग उस समय हैरान रह गए। जब कपिल शर्मा के कॉमेडी शो में हंसी के ठहाके लगवाने वाली भारती सिंह के पति हर्ष लिंबाचिया ने कंटेस्टेंट करिश्मा को दूसरी शादी के लिए प्रपोज कर दिया। हालांकि उनका यह प्रपोजल केवल करिश्मा को उत्साहित करना था। लेकिन जब अचानक उन्होंने शादी की बात कही तो वहां उपस्थित कंटेस्टेंट सहित सभी के मुहं से हंसी निकल पड़ी।

 

करिश्मा को शादी के लिए प्रपोज
टीवी पर खतरनाक स्टंटों से भरपूर रोहित शेट्टी का शो खतरों के खिलाड़ी 10 शुरु हो चुका है। शो में यूं तो कई कंटेस्टेंट हैं। लेकिन फिलहाल कॉमेडियन भारती सिंह के पति हर्ष लिंबाचिया और एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना चर्चा में बने हुए हैं। शो के दौरान एक एपिसोड में हर्ष और करिश्मा को चार-पांच पड़ाव पार करके काफी ऊंचे प्लैटफॉर्म पर पहुंचना था। ऐसे में करिश्मा का हौंसला बढ़ाने के लिए हर्ष चियर करते हुए दिखाई दिए। लेकिन जब इससे काम नहीं बना तो हर्ष ने करिश्मा को शादी के लिए प्रपोज भी कर दिया। उन्होंने करिश्मा से कहा कि 'मेरी दूसरी शादी तुम्ही से होगी'। चूंकि यह कॉमेडी ही था। लेकिन हर्ष की बात सुनकर शो में उपस्थित सभी हंसी के ठहाके लगाने लगे।


रोहित शेट्टी ने कहा भारती मारेगी तुझे
शादी की बात कहने के बाद जब करिश्मा सारे पड़ाव पार करके लास्ट प्लैटफॉर्म पर पहुंची तो वो भी मस्ती के मूड में नजर आई। ऐसे में जब हर्ष ने दोबारा दोहराया कि 'मेरी दूसरी शादी तुमसे ही होगी, कम टू मी बेबी करिश्मा' तो वहीं नीचे खड़े रोहित शेट्टी ने कहा कि 'भारती मारेगी तुझे'। ये सुनकर करिश्मा भी हंसते हुए बोलीं 'हर्ष सिर्फ मेरा है भारती'। हर्ष और करिश्मा की ये कैमिस्ट्री सभी को पसंद आ रही है। इस शो में कई खतरनाक स्टंट देखने को मिल रहे हैं। कोई जहरीले कीड़े उठाता नजर आ रहा है तो कोई मुंह से सांपों को एक जार से दूसरे जार में शिफ्ट करता नजर आ रहा है। जिसे देखकर दर्शक सहित कंटेस्टेंट भी हैरान हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2Tddtaw
'भारती सिंह' के पति 'हर्ष लिंबाचिया' ने किया करिश्मा को दूसरी शादी के लिए प्रपोज 'भारती सिंह' के पति 'हर्ष लिंबाचिया' ने किया करिश्मा को दूसरी शादी के लिए प्रपोज Reviewed by N on March 02, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.