test

जब स्कूल में दिख गए थे राधिका मदान के अंतवस्त्र, लड़कों ने किए थे ऐसे कमेंट

बॉलीवुड एक्ट्रेस राधिका मदान (Radhika Madan) ने एमटीवी की 'बार ब्रा देखो' (Baar Bra Dekho) कैम्पेन का सपोर्ट कर रही हैं। इस पहल में राधिका जागरुकता बढ़ाने के लिए महिलाओं से उनकी उन कहानियों के बारे में पूछेंगी और बातचीत करेंगी, जिसमें ब्रा-स्ट्रैप दिखने से उन्हें शर्मसार या शर्मिंदा होना पड़ा था। एक्ट्रेस महिलाओं को उनके पहनावे को लेकर रूढ़ प्रारूप (स्टीरियोटाइप) सोच से समाज से निकालना चाहती है।

radhika madan

राधिका ने ब्रा स्ट्रैप पर अपना एक्सपीरियंस शेयर करते हुए कहा कि मैं स्कूल में थी। वो समय आप बड़े हो रहे होते है और नई-नई चीजें उपयोग करते है। एक दिन मैं कलरफूल ब्रा पहन कर गई। एक लड़का मेरे पास आया और कहा अरे तुम्हारी ब्रा की स्ट्रैप दिख रही है। उस समय मुझे लगा कि ब्रा की स्ट्रैप दिखना पाप हो गया। मुझे उस समय काफी शर्मिंदगी महसूस हुई।

radhika madan

from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2x2JbyJ
जब स्कूल में दिख गए थे राधिका मदान के अंतवस्त्र, लड़कों ने किए थे ऐसे कमेंट जब स्कूल में दिख गए थे राधिका मदान के अंतवस्त्र, लड़कों ने किए थे ऐसे कमेंट Reviewed by N on March 02, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.