test

ऋतिक रोशन ने कही 'सच्चे दिल' की बात तो एक्स वाइफ सुजैन का आया रिएक्शन, भेजे दो काले दिल

नई दिल्ली। बॉलीवु़ड के मोस्ट हैंडसम एक्टर ऋतिक रोशन ( Hrithik Roshan ) अपनी एक्टिंग और डांस से तो वैसे ही सबको अपना दीवाना बना चुके हैं। वहीं वो सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं। आए दिन वो अपने फैंस संग अपनी हर चीज़ो को शेयर करते हैं। ऋतिक फैंस के लिए कई बार जिम वीडियो को भी साझा करते हैं। वहीं उनकी निजी जिंदगी के बारें में बात करें तो सभी ही जानते हैं कि उनकी वाइफ सुजैन खान ( Sussanne khan ) संग उनका तलाक हो चुका है। लेकिन अक्सर इन लोगों को साथ में ही देखा जाता है। लेकिन सुजैन और ऋतिक एक बार फिर से सुर्खियों में आ गए हैं। वजह से सुजैन का कमेंंट।

दरअसल हुआ कुछ यूं कि ऋतिक रोशन ने हाल ही में एक इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट किया है। जिसमें उन्होंने बड़ा है दिलचस्प कैप्शन अपलोड किया है। ऋतिक ने पोस्ट में सच्चे दिल के साथ रहने की बात कही। जिस पर सुजैन ने दो काले दिल के साथ एक स्माइली का इमोजी का कमेंट किया है। वहीं अब सोशल मीडिया पर सुजैन की इस प्रतिक्रिया पर काफी सोच-विचार किया जा रहा है, कि आखिर क्यों सुजैन ने काले दिल बनाएं है? वहीं इस पोस्ट पर बॉलीवुड डायरेक्टर करण जौहर ( Karan Johar ) ने भी कमेंट किया जिसमें उन्होंने लिखा है 'हॉट'।

Hritik Roshan Instagram Post

बता करें ऋतिक की फिल्मों की तो हाल ही में आई ऋतिक की फिल्म 'वार' ( War ) ने दर्शकों के दिलों के साथ बॉक्स ऑफिस पर भी धमाल मचा दिया। वार ने ना जबरदस्त हिट हुईं बल्कि उनकी इस फिल्म ने कई रिकॉर्ड भी बनाएं। इस फिल्म ने 300 करोड़ के क्लब में अपनी जगह बनाई। बता दें सुपर 30 ( Super 30 ) में भी ऋतिक की एक्टिंग को काफी पसंद किया गया था और फिल्म को काफी अच्छा रिस्पांस भी मिला था।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2IggJLX
ऋतिक रोशन ने कही 'सच्चे दिल' की बात तो एक्स वाइफ सुजैन का आया रिएक्शन, भेजे दो काले दिल ऋतिक रोशन ने कही 'सच्चे दिल' की बात तो एक्स वाइफ सुजैन का आया रिएक्शन, भेजे दो काले दिल Reviewed by N on March 03, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.