test

लॉकडाउन के चलते रणबीर कपूर और आलिया भट्ट एक ही घर में बीता रहे हैं समय,देखें ये वीडियो

नई दिल्ली। कोरोनावायरस ( Coronavirus ) को फैलने से रोकने के लिए देशभर में 21 दिनों तक लॉकडाउन कर दिया गया है। आम जनता से लेकर बॉलीवुड के तमाम सेलेब्स सभी अपने घरों में रहकर खुद की रक्षा कर रहे हैं। इसी बीच खबरें सामने आईं हैं कि एकट्रेस आलिया भट्ट ( Alia Bhatt ) और एक्टर रणबीर कपूर ( Ranbir Kapoor ) लॉकडाउन के चलते एक ही घर में रह रहे हैं। दोनों का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो को विराल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है। वीडियो में दोनों अपार्टमेंट में साथ दिखाई दे रहे हैं।

कुछ समय पहले आलिया ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर पोस्ट की थी। उस फोटो में आलिया अपने घर से डूबते हुए सूरज को देख रही थी। उन्होंने इस तस्वीर के कैप्शन में लिखा है-"घर पर ही रहो और डूबते सूरत को देखों। इस तस्वीर का श्रेय जाता है मेरे फेवरेट फोटोग्राफर आर. के।" यानी कि रणबीर कपूर। इससे साफ पता चलता है कि दोनों ही आजकल साथ में समय बीता रहे हैं। बता दें ये जोड़ी जल्द ही आपको फिल्म ब्रह्मास्त्र ( Brahmastra ) में भी दिखने को मिलेगी। बता दें दोनों ही साल के आखिर में शादी करने जा रहे हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2vWs8hD
लॉकडाउन के चलते रणबीर कपूर और आलिया भट्ट एक ही घर में बीता रहे हैं समय,देखें ये वीडियो लॉकडाउन के चलते रणबीर कपूर और आलिया भट्ट एक ही घर में बीता रहे हैं समय,देखें ये वीडियो Reviewed by N on March 29, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.