test

कोरोनावायरस से निडर होकर राधिका आप्टे पहुंची लंदन,बताया- 'फुल थी फ्लाइट'

नई दिल्ली। महामारी कोरोनावायरस ( coronavirus ) अब दुनिया के कई देशों में फैल चुका है। भारत में भी इस महामारी ने दस्तक दे दी है। इस बीमारी से भारत में अब तक लोगों की मौत हो चुकी है। रोज़ाना कोरोनावायरस के मरीजों की संख्या में इजाफा हो रहा है। सरकार लोगों को अपनी ध्यान और भीड़ से दूर रहने की हिदायत दे रही है। सिनेमा जगत पर भी इस महामारी का असर देखने को मिल रहा है। कई फिल्मों और टीवी शोज की शूटिंग को रोक दिया गया है। सभी स्टार्स ने खुद को घरों में कैद कर लिया है।

राधिका ने उनके हाल को पूछने वालों को शुक्रिया कहा। उन्होंने साथ ही ये भी बताया कि फ्लाइट भरी हुई थी। जबकि जब वो दो दिन पहले वो लंदन से इंडिया आईं थी तब वो फ्लाइट पूरी तरह से खाली थी। राधिका ने जानकारी देते हुए कहा कि इमिग्रेशन अधिकारियों के पास UK बॉर्डर बंद होने को लेकर अब तक कोई जानकारी नहीं है। बता दें हॉलीवुड के कई स्टार्स को कोरोनावायरस से संक्रमित हो गए हैं। सभी को घर में रहने की सलाह दे रहे हैं। कोरोनावायरस की चपेट में टॉम हैंक्स ( Tom Hanks ) का नाम भी शामिल है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/390B2rH
कोरोनावायरस से निडर होकर राधिका आप्टे पहुंची लंदन,बताया- 'फुल थी फ्लाइट' कोरोनावायरस से निडर होकर राधिका आप्टे पहुंची लंदन,बताया- 'फुल थी फ्लाइट' Reviewed by N on March 20, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.