test

Coronavirus: ऋषि कपूर ने पाकिस्तानियों की सुरक्षा को लेकर जताई चिंता, Tweet कर दी यह सलाह

नई दिल्ली: चीन से फैला कोरोनावायरस (Coronavirus) अब पूरी दुनिया में अपना पैर पसार चुका है, जिसके कहर से भारत भी अछूता नही है। इस महामारी से निपटने के लिये हमारी सरकार हर संभव प्रयास कर रही है, 19 मार्च की रात पीएम मोदी ने पूरे देश को संबोधित करते हुए देश की जनता से 22 मार्च को अपने-अपने घरों में रहने का भी अनुरोध किया, पीएम मोदी (PM Narendra Modi) और सरकार द्वारा उठाए जा रहे सभी कदमों की दुनियाभर में तारीफ हो रही है और पूरा देश उन्हें धन्यवाद कर रहा है सरकार के सराहनीय कार्यों को देख कर बॉलीवुड सेलेब्स भी उनकी जमकर तारीफ कर रहे है।

इस कड़ी में एक्टर ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) ने भी अपने ट्वीट के माध्यम से जो बात कही, वो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। उन्होंने अपने ट्वीट हैंडल पर पाकिस्तान के नागरिकों के प्रति अपनी चिंता व्यक्त की है, जिसमें वे प्रधानमंत्री इमरान खान को भी कोरोनावायरस के खिलाफ सख्त कदम उठाने की नसीहत दे रहे हैं।

ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) ने ट्वीट के माध्यम से कहा है कि पाकिस्तान भी हमारा एक अभिन्न अंग रहा है, और इसी के चलते एक्टर ने पाकिस्तान की अवाम के प्रति अपने प्यार का इजहार करते हुए लिखा है कि- “पाकिस्तान की जनता हमारे लिए भी उतनी प्रिय है जितनी भारत की, एक समय ऐसा भी था जब हम सब एक थे” ऋषि कपूर का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर जमकर सुर्खियां बटोर रहा है, साथ ही लोग इस ट्वीट पर खूब कमेंट भी कर रहे हैं।

 

ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) ने अपने ट्वीट में पाकिस्तान पर चिंता जाहिर करते हुए लिखा, "पूरे सम्मान के साथ पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान को भी अपने देश को पर्याप्त सावधानी बरतने की सलाह देनी चाहिए, आज पूरी दुनिया संकट के दौर से गुजर रही है, ऐसे में कोई अहम यहां मायने नहीं रखता है, हम लोग आपसे प्यार करते हैं, इंसानियत जिंदाबाद।" इस तरह ऋषि कपूर ने अपने ट्वीट के जरिए पाकिस्तान की जनता के लिए चिंता जताते हुए इमरान खान को सख्त कदम उठाने की सलाह दी।

बता दें कि बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) सोशल मीडिया पर काफी एकटिव रहते हैं कई बार वो अपेन विचारों को लोकर ट्रोल भी हुए हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3bndQWv
Coronavirus: ऋषि कपूर ने पाकिस्तानियों की सुरक्षा को लेकर जताई चिंता, Tweet कर दी यह सलाह Coronavirus: ऋषि कपूर ने पाकिस्तानियों की सुरक्षा को लेकर जताई चिंता, Tweet कर दी यह सलाह Reviewed by N on March 20, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.