test

दीपिका पादुकोण ने पूरा किया #safehand चैलेंज,ट्रोलर्स ने वीडियो को देखकर कहा- 'ओवर एक्टिंग की दुकान'

नई दिल्ली। कोरोनावायरस ( Coronavirus ) बड़ी ही तेजी से दुनियाभर के कई देशों में अपने पैर पसार चुका है। आज ये महामारी विश्व पर संकट की तरह छाई हुई है। बीमारी पर काबू पाने की हर मुमकिन कोशिश की जा रही है। ऐसे में बॉलीवुड हो या फिर हॉलीवुड के कई जाने-माने चेहरों के माध्यम से लोगों को कोरोना वायरस से बचने की जानकारी को दिया जा रहा है। ऐसे में सेलेब्स भी लोगों को जागरूक करने में जुट गए हैं। ऐसे में हैशटैग सेफ हैंड करने का चैलेंज भी चल रहा है। जो काफी वायरल हो रहा है। इस चैलेंज को स्वीकार करते हुए दीपिका पादुकोण ( Deepika Padukone ) ने एक वीडियो बनाया है।

 

कोरोना वायरस के चलते दीपिका आजकल घर पर हैं। वो घर पर कैसे अपने समय को बिता रही हैं। इसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। उन्होंने हाल ही अलमारी को साफ करते हुए एक तस्वीर पोस्ट की थी। जिसमें उन्होंने कैप्शन में लिखा था- 'सीज़न 1: एपिसोड 1'। कुछ समय पहले उन्होंने एक और तस्वीर पोस्ट की है जिसमें वो स्क्रीन केयर करती हुई नज़र आ रही हैं। बता दें कोरोना वायरस के चलते दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ( Ranveer Singh ) की फिल्म ‘83’ की रिलीज़ डेट को बदल दिया गया है। साथ ही दीपिका ने 'पेरिस फैशन शो' के इवेंट को भी कैंसिल कर दिया। कोरोना वायरस से फ्रांस में कई लोगों की मौत हो चुकी है। दीपिका के साथ-साथ बॉलीवुड के स्टार्स ने अपनी शूटिगं कैंसिल कर घर में खुद को कैद कर लिया है।

 



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2x4r23F
दीपिका पादुकोण ने पूरा किया #safehand चैलेंज,ट्रोलर्स ने वीडियो को देखकर कहा- 'ओवर एक्टिंग की दुकान' दीपिका पादुकोण ने पूरा किया #safehand चैलेंज,ट्रोलर्स ने वीडियो को देखकर कहा- 'ओवर एक्टिंग की दुकान' Reviewed by N on March 19, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.