test

लंदन से लौटे अनूप जलोटा बोले- पहले से पता था मुझे नहीं होगा कोरोना वायरस क्योंकि मैं...

नई दिल्ली | जहां एक तरफ कोरोना वायरस (Coronavirus) का प्रकोप पूरी दुनिया में फैला हुआ है। लोगों में दहशत का माहौल है वहीं दूसरी तरफ लंदन से लौटे भजन सम्राट अनूप जलोटा ने कह दिया है कि उन्हें पहले से पता था कि उनमें कोरोना वायरस के लक्षण नहीं मिलेंगे। गौरतलब है कि अनूप जलोटा (Anup Jalota) जैसे ही लंदन से लौटे उन्हें आइसोलेशन में भेजा गया और जांच की गई जिस दौरान वो नेगेटिव पाए गए। अनूप जलोटा ने दिए अपने हाल ही के इंटरव्यू में इस चेकअप को लेकर पूरी जानकारी दी जिसमें उन्होंने अपनी उम्र का जिक्र करते हुए खुद को एक यूवा जैसा बताया।

Coronavirus के खतरे के बीच अनुपम खेर ने हाथ धोने को बताया बेहद पुराना, कहा- चपेड़ मारूंगा..



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2WsDapt
लंदन से लौटे अनूप जलोटा बोले- पहले से पता था मुझे नहीं होगा कोरोना वायरस क्योंकि मैं... लंदन से लौटे अनूप जलोटा बोले- पहले से पता था मुझे नहीं होगा कोरोना वायरस क्योंकि मैं... Reviewed by N on March 19, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.