test

104 दिन बाद अपने डॉगी संग समंदर किनारे पहुंची प्रीति, डायना बोली- महामारी ने बताया जीवन का महत्व

बॉलीवुड अभिनेत्री प्रीति जिंटा (Preity Zinta) अपने डॉगी ब्रुनो के साथ लगभग सौ दिनों के बाद समंदर के किनारे पहुंची और उन्होंने इसका जमकर लुफ्त उठाया। प्रीति जिंटा ने ब्रुनो के साथ इसकी एक तस्वीर भी साझा कीं, जिसमें वह शॉर्ट्स, लैवेंडर टॉप और स्नीकर्स में नजर आ रही हैं। कोरोना वायरस (Corona virus) के लिए एहतियात बरतते हुए प्रीति हाथ में दस्ताने भी पहनी हुई हैं। तस्वीरों के साथ कैप्शन में वह लिखती हैं, हमारी पहली ट्रिप - आखिरकार 104 दिनों के बाद हम बीच पर गए और हमें काफी अच्छा लगा। हम दोनों स्वर्ग में थे। हैशटैगसन हैशटैगसैंड हैशटैगवॉटर हैशटैगडची हैशटैगब्रुनो हैशटैगडॉगसोफिन्सटा हैशटैगटिंग।

महामारी ने मुझे जीवन का महत्व बताया: डायना पेंटी
अभिनेत्री डायना पेंटी का कहना है कि कोविड-19 महामारी प्रकृति का एक तरीका है, जो इंसानों को ठहरने के लिए कहती है। साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि महामारी ने उन्हें जीवन के महत्व को जानना सिखाया है। डायना ने कहा, मुझे लगता है कि यह महामारी, प्रकृति का रोकने का एक तरीका है, जो हमें बस ठहरने के लिए कह रही है। हम अपनी खुद की भलाई के लिए बहुत तेजी से आगे बढ़ रहे थे। इस बार यह इतना कठिन था कि इसने मुझे हर चीज से अलग-थलग होने का मौका दिया। उन्होंने आगे कहा, सबसे महत्वपूर्ण यह कि इसने मुझे जीवन के महत्व के बारे में, जो मेरे प्यारे हैं जो मेरे आसपास की दुनिया है उसके महत्व के बारे में बताया। मैं उन चीजों के लिए आभारी हूं जो मेरे पास हैं, और मैंने किसी भी चीज को हल्के में नहीं लेना सीख लिया है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3g48v8v
104 दिन बाद अपने डॉगी संग समंदर किनारे पहुंची प्रीति, डायना बोली- महामारी ने बताया जीवन का महत्व 104 दिन बाद अपने डॉगी संग समंदर किनारे पहुंची प्रीति, डायना बोली- महामारी ने बताया जीवन का महत्व Reviewed by N on June 26, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.