test

Sushant singh की हर डील और ट्रांजेक्शन पर पुलिस की नजर! सी.ए से हुई पूछताछ

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant singh Rajput) की आत्महत्या के मामले में पुलिस हर एंगल से छानबीन कर रही है। अभिनेता से जुड़े लोगों और उनके दोस्तों से पूछताछ की जा रही है और बयान दर्ज किए जा रहे हैं। हाल ही अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती (Rhea chakraborty) से भी पुलिस ने पूछताछ की। इसके अलावा सुशांत के दोस्तों के भी बयान दर्ज किए। अभी तक पुलिस ने 15 से ज्यादा लोगों से पूछताछ कर ली है। एक्टर से जुड़े और भी कई लोगों के बयान दर्ज किए जाने हैं। बता दें कि सुशांत (Sushant singh) ने 14 जून को अपने फ्लैट में फांसी लगाकर आत्महत्या (Suicide) कर ली थी। बताया जा रहा है कि वे पिछले कुछ समय से डिप्रेशन में थे। हालांकि अभी तक इस बात का पता नहीं चला है कि वे किस बात को लेकर डिप्रेशन में थे। पुलिस उस मिसिंग कड़ी को ढूढ़ंने में लगी हुई है, जिसकी वजह से सुशांत ने अपना जीवन समाप्त किया। इस क्रम में सुशांत सिंह राजपूत के चार्टर्ड अकाउंटेंट (CA) से भी पूछताछ की गई।

Sushant singh की हर डील और ट्रांजेक्शन पर पुलिस की नजर! सी.ए से हुई पूछताछ

हाल ही अभिनेता के चार्टेडे अकाउंटेंट को बांद्रा पुलिस स्टेशन बुलाया गया। अकाउंटेंट से पूछताछ कर पुलिस ने अभिनेता की आर्थिक स्थिति के बारे में पूछताछ की। साथ ही उनकी हर डील और लेन—देन पर भी पुलिस की नजर है। बता दें कि रिया से पूछताछ में पता चला था कि सुशांत ने यशराज फिल्म्स के साथ अपना एक कॉन्ट्रैक्ट खत्म कर लिया था। पुलिस ने बैनर से उस कॉन्ट्रैक्ट की कॉपी भी मांगी। बता दें कि सुशांत की मौत के बाद बॉलीवुड में नेपोटिज्म और गुटबाजी का मुद्दा गर्मा गया है। कई सेलेब्स भी नेपोटिज्म को लेकर अपने विचार सोशल मीडिया पर रख रहे हैं। ऐसे आरोप हैं कि सुशांत से फिल्में छीनी गई थीं। ऐसे में पुलिस इस एंगल से भी जांच कर रही है।

Sushant singh की हर डील और ट्रांजेक्शन पर पुलिस की नजर! सी.ए से हुई पूछताछ

सुशांत सिंह की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' है, जो जल्द ही ओटीटी पर रिलीज की जाएगी। हालांकि फैंस इसका विरोध कर रहे हैं। उनका कहना है कि इस फिल्म को सिनेमाहॉल में रिलीज किया जाना चाहिए। इसके अलावा सुशांत के जीवन पर कुछ फिल्मों का निर्माण भी किया जा रहा है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2NtYiGa
Sushant singh की हर डील और ट्रांजेक्शन पर पुलिस की नजर! सी.ए से हुई पूछताछ Sushant singh की हर डील और ट्रांजेक्शन पर पुलिस की नजर! सी.ए से हुई पूछताछ Reviewed by N on June 26, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.