test

एक्ट्रेस का खुलासा, 'Laal Singh Chaddha' की शूटिंग लगभग हो चुकी है पूरी, रिलीज पर सस्पेंस बरकरार

कोरोना वायरस (corona virus) ने पूरी दुनिया में ब्रेक लगा दिया है। इस महामारी के चलते पिछले दो महीनों से ज्यादा को समय हो गया है। सभी अपने अपने घरों में कैद है। हालांकि सरकार ने राहत देते हुए कुछ शर्तों के साथ छूट दी है। बॉलीवुड (Bollywood) जगत पर भी कोरोना वायरस की मार पड़ी है। अनलॉक 1.0 ( Unlock 1.0) में कुछ शर्तों के साथ एक बार फिर फिल्म, टीवी और वेब सीरीज (shooting of film, TV and web series) की शूटिंग की अनुमति मिली है। सरकार की तरफ से हरी झंडी मिलते ही कलाकारों के साथ फिल्म निर्माता और निर्देशक ने अपनी कमर कस ली है। सभी अपनी शूटिंग की तैयारों में जुट गए है।

 Laal Singh Chaddha

हाल ही में आमिर खान और करीना कपूर खान स्टारर फिल्म 'Laal Singh Chaddha' को लेकर बड़ा खुलासा हुआ है। 'लाल सिंह चड्ढा' दिसंबर में क्रिसमस के मौके पर रिलीज होने के लिए शेड्यूल की गई। लेकिन कोरोना वायरस लॉकडाउन के कारण इसको रोकना पड़ा। पिछले दिनों खबरों आई थी कि फिल्म अगले साल तक के लिए टाल दी गई। हालांकि इसे लेकर कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है। हाल ही में फिल्म में सहायक भूमिका निभा रहीं एक्ट्रेस मोना सिंह ने बताया कि फिल्म की शूटिंग लगभग खत्म हो चुकी है। सिर्फ 10-11 दिनों की शूटिंग बाकी है।

 Laal Singh Chaddha

मोना सिंह ने बताया कि अमृतसर और चंडीगढ़ शेड्यूल के बाद हम दिल्ली जाने वाले थे। जहां करीब 10 दिनों की शूटिंग करनी थी। लेकिन आमिर खान ने सीधे वापस मुंबई आने का फैसला लिया। वो पूरी यूनिट को रिस्क में नहीं डालना चाहते थे। फिलहाल फिल्म की करीब एक सप्ताह की शूटिंग करना बाकी है।

 Laal Singh Chaddha


आपको बता दें कि 'लाल सिंह चड्ढा' में एक बार फिर से आमिर खान, करीना कपूर और मोना सिंह की तिकड़ी दर्शकों को देखने को मिलेगी। इससे पहले ये तीनों कलाकार फिल्म 3 इडियट्स में साथ नजर आ चुके है। 'लाल सिंह चड्ढा' को लेकर मोना बेहद उत्साहित हैं। उन्होंने बताया कि फिल्म में काफी संवाद पंजाबी में किए गए हैं, लिहाजा आमिर अक्सर पूछा करते थे कि वो ठीक कर रहे हैं या नहीं। उनका कहना है कि एक बार फिर दर्शकों हमारी तिगड़ी खूब मनोरंजन करेगी। अद्धेत चंदन ने इसका निर्देशन किया है, इससे पहले वे सीक्रट सुपरस्टार का डायरेक्ट किया था।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/30D4JP7
एक्ट्रेस का खुलासा, 'Laal Singh Chaddha' की शूटिंग लगभग हो चुकी है पूरी, रिलीज पर सस्पेंस बरकरार एक्ट्रेस का खुलासा, 'Laal Singh Chaddha' की शूटिंग लगभग हो चुकी है पूरी, रिलीज पर सस्पेंस बरकरार Reviewed by N on June 13, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.