test

सिंगर Monali Thakur ने किया बड़ा खुलासा, तीन साल पहले ही बॉयफ्रेंड संग कर चुकी हैं शादी, छिपाने की वजह बताई

नई दिल्ली: बॉलीवुड सिंगर मोनाली ठाकुर (Bollywood Singer Monali Thakur) ने कई फिल्मों में गाना गाया है। उनकी सुरीली आवाज के लाखों दीवाने हैं। मोनाली ने कई हिट गाने (Monali Thakur Hit Songs) दिए हैं, जिसमें 'मोह मोह के धागे', 'संवार लूं' जैसे गाने शामिल हैं। लेकिन इस बार मोनाली अपने किसी गाने की वजह से नहीं बल्कि अपनी शादी को लेकर चर्चा में हैं। दरअसल, मोनाली ठाकुर ने बड़ा खुलासा किया है कि उन्होंने तीन साल पहले ही अपने बॉयफ्रेंड संग शादी (Monali Thakur Secret Marriage) कर ली है। जी हां, सिंगर की शादी की भनक अभी तक किसी को नहीं लग पाई थी। लेकिन टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत में उन्होंने ये खुलासा किया है।

जब राज कपूर दिलीप कुमार की शादी में घुटनो के बल नाचने लगे - Patrika Bollywood

मोनाली ने बताया कि उन्होंने साल 2017 में स्विटजरलैंड के बिजनेसमैन माइक रिचर (Monali Thakur Husband Maik Richter) से शादी की थी। उन्होंने बताया कि मैंने इस बात को किसी भी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर शेयर नहीं किया था। शादी की बात छिपाने को लेकर मोनाली ने कहा कि हम तब से ही सबके सामने शादी करने के लिए किसी अच्छे मौके की तलाश कर रहे थे। लेकिन हम इसे लेकर लगातार देरी करते गए और तीन साल गुजर गए। उन्होंने आगे कहा कि मुझे पता है कि बहुत गाली पड़ने वाली है दोस्तों से। लेकिन जब मैं अपनी शादी का समारोह रखूंगी तो हम लोगों को बुलाएंगे तो उनकी नाराजगी दूर हो जाएगी।

नेहा धूपिया ने शादी से पहले फिल्मों में दिए बोल्ड सीन्स - Neha Dhupia hot seance in movies



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2zssjDa
सिंगर Monali Thakur ने किया बड़ा खुलासा, तीन साल पहले ही बॉयफ्रेंड संग कर चुकी हैं शादी, छिपाने की वजह बताई सिंगर Monali Thakur ने किया बड़ा खुलासा, तीन साल पहले ही बॉयफ्रेंड संग कर चुकी हैं शादी, छिपाने की वजह बताई Reviewed by N on June 11, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.