test

लॉकडाउन में बहुत बिजी हैं Jacqueline Fernandez, काम को लेकर एक्ट्रेस ने कही ये बात

बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री जैकलीन फर्नाडीज (Bollywood actress Jacqueline Fernandez) महामारी के कारण हुए लॉकडाउन (lockdown) के दौरान भी समय का सदुपयोग करना और चीजों के प्रति सकारात्मक रवैया बनाए रखना निश्चित रूप से जानती हैं। अपने समय का सदुपयोग करते हुए दूसरों को प्रेरित करना उन्हें अच्छे से आता है! जैकलीन से जब लॉकडाउन के दौरान व्यस्त रहने के उनके अनुभव के बारे में पूछा गया, तो अभिनेत्री ने कहा, हां, मेरी फिल्म की रिलीज, प्रोमोशन ( promotion), सलमान (Salman khan) के साथ गाना, बादशाह (Badshah) के साथ गाना, मैगजीन शूट ( magazine shoots) और अब शो- जब काम की बात आती है, तो मुझे महसूस ही नहीं हो रहा है कि मैं लॉकडाउन में हूं, शुक्र है कि ऐसा हो रहा है।

खुद को रखती है व्यस्त
अभिनेत्री ने आगे कहा कि व्यक्तिगत रूप से मैं सकारात्मक बने रहने की कोशिश कर रही हूं और वह सब कर रही हूं जिससे मैं खुद को व्यस्त रख सकूं। मैं यथासंभव प्रोडक्टिव बने रहने की कोशिश करती हूं। घर में रहना और अपने रोजमर्रा के काम के लिए बाहर ना जाना, कुल मिलाकर यह हर किसी के लिए एक कठिन समय रहा है, लेकिन मैं बहुत भाग्यशाली हूं कि मैं खुद को व्यस्त रखने में सक्षम रही हूं। हमें इस समय का जितना संभव हो सके उतना सदुपयोग करना चाहिए।

कई गानों में आईं नजर
साथ ही मुझे उम्मीद है कि इस कठिन समय के खत्म होते ही हम सब एक बार फिर से अपनी सामान्य जिंदगी की शुरुआत करेंगे। जैकलीन पिछले कुछ दिनों तक अपनी हालिया रिलीज फिल्म ‘मिसेज सीरियल किलर’ के प्रोमोशन में व्यस्त थीं, जिसमें वह एक अनदेखे किरदार में नजर आई हैं। अभिनेत्री ने इस साल सुपरस्टार सलमान खान के साथ ‘तेरे बिना’ के अलावा ‘मेरे अंगने में’ और ‘गेंदा फूल’ जैसे कुछ बेहतरीन हिट गाने भी दिए हैं।

आपको बता दें कि लॉकडाउन के दौरान अभिनेत्री बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान के साथ उनके पनवेल फार्महाउस पर ठहरी हुई थी। फार्महाउस सलमान के साथ परिवार के कुछ सदस्यों के अलावा उनके करीबी दोस्त भी रूके हुए है। अभिनेता वहां से ही जरूरत मंदों की मदद भी कर रहे है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2XPOaxu
लॉकडाउन में बहुत बिजी हैं Jacqueline Fernandez, काम को लेकर एक्ट्रेस ने कही ये बात लॉकडाउन में बहुत बिजी हैं Jacqueline Fernandez, काम को लेकर एक्ट्रेस ने कही ये बात Reviewed by N on June 11, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.