test

Sonu Sood के सामने आई बड़ी मुसीबत, मदद की गुहार लगाने वाले लोगों के ट्वीट हो रहे हैं डिलीट! जानें क्या है कारण

नई दिल्ली। देश में लॉकडाउन के कठिन दौर में परेशान प्रवासी मजदूर अपने घरों को जाने के लिए दर-दर की ठोकर खा रहे थे, उस समय सोनू सूद (Sonu Sood on helping migrant workers) ने रहनुमा बन कर सभी को घर भेजने का बीड़ा उठाया, सोनू सूद (Sonu Sood) के इस कार्य की देशभर में तारीफ हो रही है, महाराष्ट्र के राज्यपाल से लेकर महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे तक सभी से सोनू सूद (Sonu Sood) ने मुलाकात की और सभी ने इस कार्य की तारीफ की।

उन्होंने यह भी सवाल किया कि सोनू सूद( Sonu Sood launches toll-free number to help migrants) से मदद मांगने के लिए जो ट्वीट आए, मदद मिलने के बाद उन्हीं आईडीज़ से सोनू को थैंक्स भी किया गया, पर उन्हीं आईडी से अब अपने पोस्ट खुद हटाए जारहे हैं।

वो आईडी का खेल था या हकीकत ?

पत्रकार ने आगे लोगों को सचेत किया है कि सोनू के लिए काम करने वाले उन ट्वीटर हैडल्स के वॉल की सफाई हो, उससे पहले उन वॉल्स की स्क्रीन शॉट ले कर सेव करलें।

वैसे आपको बतादें सोनू सूद (sonu sood tweet)को आए ट्वीट्स में कई ऐसे भी हैं, जिसमें लोगों की तस्वीर भी लगी है। पर हैरानी की बात यह है कि ट्वीटर के जरिए मदद मांगने वालों को सोनू सूद ने मदद कर उनके गंतव्य तक पहुंचाया भी, ट्विाटर पर दोनों ओर से चैटिंग भी हुई, लेकिन अब सभी ट्वीट डिलीट होने लगे हैं। जो सवालिया निशान लगाने वाले हैं।

हालांकि इस मामले से सोनू सूद भी सकते में हैं। उन्होंने खुद स्वीकार किया है कि ऐसे कुछ ट्वीट्स उनकी जानकारी में भी हैं जो केवल कनवरसेशन के लिए ट्वीट किए किए गए हैं, और वे वास्तविक परेशान प्रवासियों के नहीं लगते हैं।

आपको बतादें इससे पहले सोनू ने ट्वीट भी किया था, जिसमे उन्होंने लिखा था "कृपया जरूरतमंद ही रिक्वेस्ट डालें” सोनू ने कहा कि “मैंने देखा है कि बहुत से लोग ट्वीट करके डिलीट कर रहें हैं, जो उनका ग़लत उद्येश्य दर्शाता है, ऐसे में वास्तवित ज़रूरतमंदों तक मदद पहुंचाने में दिक्कत आएगी। ऐसा करके भरोसे को ना तोड़े।"



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2ALkNn4
Sonu Sood के सामने आई बड़ी मुसीबत, मदद की गुहार लगाने वाले लोगों के ट्वीट हो रहे हैं डिलीट! जानें क्या है कारण Sonu Sood के सामने आई बड़ी मुसीबत, मदद की गुहार लगाने वाले लोगों के ट्वीट हो रहे हैं डिलीट! जानें क्या है कारण Reviewed by N on June 08, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.