test

जब Sunny Leone के ऊपर एक शख्स ने पीछे से फेंक दिया सांप, डर से एक्ट्रेस की हालत हुई खराब- देखें थ्रोबैक Video

नई दिल्ली। बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेसेस में से एक सनी लियोन (Sunny Leone) अपने बोल्ड अंदाज के लिए खूब जानी जाती हैं। कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप को देख एक्ट्रेस अपने परिवार के साथ अमेरिका में रह रही हैं। और सोशल मीडिया का जरिए फैंस से जुड़ी रहती है। एक्ट्रेस की बोल्ड अदाओं(Sunny Leone bold look) की तस्वीरे अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है। अभी हाल में उनका (Sunny Leone old video viral) पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है जिसमें वो कफी डरी हुई दिखाई दे रही है।

बता दें कि सनी लियोन (Sunny Leone) कोरोना वायरस के बढ़ते संकट को देख मुंबई से परिवार के साथ यूएस चली गई थीं। एक्ट्रेस के वर्क फ्रंट की बात करें तो, वह जल्दी ही अपकमिंग हॉरर कॉमेडी फिल्म 'कोका कोला' (Kokokola), 'रंगीला' और 'वीरमादेवी' में दिखाई देंगी। बता दें कि सनी लियोन बिग बॉस में भी नजर आ चुकी है। और इसी शो में आने के बाद से उन्हें ऐसी पहचान मिली कि वो सफलता की सीढ़ियां चढ़ती गई। इसके अलावा उन्होंने फिल्म रईस में अपने लैला सॉन्ग से भी धमाल मचाकर रख दिया था।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2WRLsHc
जब Sunny Leone के ऊपर एक शख्स ने पीछे से फेंक दिया सांप, डर से एक्ट्रेस की हालत हुई खराब- देखें थ्रोबैक Video जब Sunny Leone के ऊपर एक शख्स ने पीछे से फेंक दिया सांप, डर से एक्ट्रेस की हालत हुई खराब- देखें थ्रोबैक Video Reviewed by N on July 24, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.