test

Sushant ने पूर्व बास्केटबॉल प्लेयर Reggie Miller की जर्सी पहने किया था डांस, अब आया उनका रिएक्शन

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन को एक महीने से ज्यादा का वक्त हो गया है। फैंस लगातार उन्हें सोशल मीडिया (Social Media) पर याद कर रहे हैं। वहीं, उनकी आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' (Dil Bechara Movie) को भी अब कम वक्त बचा है रिलीज होने में। दिल बेचारा का ट्रेलर और कुछ गाने रिलीज हो गए हैं। फिल्म का टाइटल ट्रैक सबसे पहले रिलीज किया था, जिसे लोगों ने काफी पसंद किया था। इसमें सुशांत ने एक टेक में पूरा गाना शूट किया था। उनके डांस स्टेप्स ने हर किसी का दिल जीता। इस बीच सुशांत यह टाइटल ट्रैक एक बार फिर चर्चा में आ गया है।

दरअसल, दिल बेचारा टाइटल ट्रैक में एक जगह सुशांत सिंह राजपूत एनबीए लैजेंड Reggie Miller की जर्सी पहने नज़र आ रहे हैं। 31 नंबर की यह जर्सी अमेरिका के पूर्व बास्केटबॉल प्लेयर Reggie Miller की है। अब उन्होंने इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। Reggie Miller ने सुशांत के लिए लिखा, 'उनकी यादें और उनके मूव्स हमेशा जिंदा रहेंगे, चले गए लेकिन भूल नहीं सकते।' दिल बेचारा नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट ने इस रिएक्शन पर एक वीडियो साझा किया है। वहीं, फिल्म में सुशांत की कोस्टार संजना संघी (Sanjana Sanghi) ने भी Reggie Miller की प्रतिक्रिया को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए शेयर किया है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3j8VaOW
Sushant ने पूर्व बास्केटबॉल प्लेयर Reggie Miller की जर्सी पहने किया था डांस, अब आया उनका रिएक्शन Sushant ने पूर्व बास्केटबॉल प्लेयर Reggie Miller की जर्सी पहने किया था डांस, अब आया उनका रिएक्शन Reviewed by N on July 15, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.