test

Sushmita Sen की भाभी Charu Asopa को मिला नया प्रोजेक्ट, जल्द ही नए शो में आएगीं नज़र

नई दिल्ली। टीवी इंडस्ट्री की एक्ट्रेस चारू असोपा (Charu Asopa)के बारे में कहा जा रहा है कि वे अपनी निजी जिंदगी की समस्या से इन दिनों जूझ रही हैं, जिसको लेकर वे काफी चर्चा में हैं, पर चारू असोपा के लिए एक गुड न्यूज भी आई है। चारू असोपा सुष्मिता सेन की भाभी हैं और वे (Charu Asopa gets a new project)जल्द ही एक नए टीवी शो में नज़र आने वाली हैं।

 

 

आपको बतादें चारू छोटे पर्दे की जानी मानी एक्ट्रेस हैं। इतना ही नहीं उन्होंने 'इंपेशंट विवेक,' और 'कॉल फॉर रन' जैसी फिल्म में भी काम कर चुकी हैं। चारू लंबे समय से फ़िल्म और टीवी इंडस्ट्री से दूर है, लिहाजा उनके फैन्स उन्हें एक बार फिर सिल्वर स्क्रीन पर देखने के लिए काफी उत्सुक हैं। चारू की शादी जून 2019 में सुष्मिता सेन के भाई राजीव के साथ हुई थी। लेकिन बीते एक साल से दोनों की निजी जिंदगी में खटास आ गई है। आपको बतादें चारू और राजीव की शादी काफी धूमधाम से हुई थी। लेकिन जैसे ही दोनों के अलग होने की खबर आई फैंस को बड़ा झटका लगा और वे हैरान रह गए हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/30AL6Wj
Sushmita Sen की भाभी Charu Asopa को मिला नया प्रोजेक्ट, जल्द ही नए शो में आएगीं नज़र Sushmita Sen की भाभी Charu Asopa को मिला नया प्रोजेक्ट, जल्द ही नए शो में आएगीं नज़र Reviewed by N on July 22, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.