test

सुशांत केस: सुशांत की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट पर सीबीआई को हो रही है शंका, की गई है छेड़छाड़

नई दिल्ली। एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (sushant singh rajput)की मौत के 2 महिने बीत जाने के बाद अब यह केस केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (सीबीआई) के हाथों आया है जिसकी पड़ताड़ अब काफी तेजी से चल रही है। सुशांत केस की जांच के लिए मुंबई पंहुची टीम ने सबसे पहले सुशांत ( postmortem report of Sushant Singh Rajput) के 5 डाक्टरों से पूछताछ की है जिन्होनें उनकी पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट बनाई थी। अब सीबीआई के अफसर डॉक्टर और एक्सपर्ट की टीम से गहराई से पूछताछ करने वाले है क्योंकि सीबीआई (CBI is suspecting Sushant's postmortem report)को शक है कि सुशांत की पोस्टमॉर्टम या तो सही नहीं हुआ है या फिर रिपोर्ट बनाने में कुछ गड़बड़ी है।

बताया जा रहा है कि अब सीबीआई(CBI suspects) अपनी शंकाओं को दूर करने के लिये मुंबई पुलिस से भी पोस्टमॉर्टम को लेकर सवाल-जवाब करेगी। मुंबई पुलिस से सीबीआई पूछ सकती है कि उन्होंने दूसरे डॉक्टर या एक्सपर्ट से संपर्क क्यों नहीं किया। विशेषज्ञों द्वारा पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट की पूरी जांच करने पर सीबीआई को बताया है कि में मृत्यु के समय जैसी महत्वपूर्ण जानकारी का इसके कोई उल्लेख नहीं किया गया है।

बताया जा रहा है कि इन सभी चीजों को देखते हुए सीबीआई अनुमान लगा रही है कि वर्तमान पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में किसी भी तरह के कोई विवरणा नही दिया है जिससे यह साबित हो रहा है या तो रिपोर्ट सही तरीके से तैयार नही ही है या फिर इसमें कोई गड़बड़ी की गई है। जिसकी पूछताछ सीबीआई जल्द ही डॉक्टर और एक्सपर्ट से कर सकती है. इसके अलावा मुंबई पुलिस से भी पूछताछ की जा सकती है।

इस बीच सीबीआई सुशांत के घर में मौजूद उन लोगों से भी सवाल तलब कर सकती है। जिन्होनें सुशांत की बॉडी को उतारा था। इसके अलावा सुशांत के सबसे खास रहे दोस्त सिद्दार्थ पीठानी से पूछताछ होगी। इसके साथ ही पुलिस के कुछ लोग भी सीबीआई के निशाने पर है। उधर सीबीआई की बढ़ी पड़ताल के बाद मुंबई पुलिस ने माना है कि उन्होंने सुशांत की जांच पूरी नही की थी वो सिर्फ दो दिन की जांच में इस नतीजे पर पहुंच गए कि ये खुदकुशी का केस है।

मुंबई पुलिस ने यह भी माना कि सारे सबूत सुशांत की खुदकुशी की तरफ इशारा कर रहे थे तो उन्होंने केस भी दर्ज नहीं किया। पुलिस ने कभी भी सुशांत केस की किसी बड़ी साजिश के एंगल से नहीं देखा। सीबीआई अब हर एंगल की जांच कर रही है. खासतौर पर सुशांत की आत्महत्या की गुत्थी को पहले सुलझाने की कोशिश की जा रही है



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3l8c7K2
सुशांत केस: सुशांत की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट पर सीबीआई को हो रही है शंका, की गई है छेड़छाड़ सुशांत केस: सुशांत की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट पर सीबीआई को हो रही है शंका, की गई है छेड़छाड़ Reviewed by N on August 22, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.