test

'Mirzapur 2' रिलीज को तैयार, पंकज त्रिपाठी और अली फजल का फैंस को बेसब्री से इंतजार

नई दिल्ली | मिर्जापुर (Mirzapur) हिंदी की सबसे लोकप्रिय वेबसीरीज (popular webseries) में से एक है। उम्दा कलाकारों के साथ बनी इस सीरीज के सीजन 2 (Mirzapur season 2) इंतजार फैंस बेसब्री से कर रहे हैं। 1 साल से ऊपर का समय हो गया लेकिन अभी तक मिर्जापुर 2 के रिलीज (Mirzapur release)होने की खबर लोगों के कानों तक नहीं पहुंच रही थी। लेकिन अब उन फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी है। मिर्जापुर का दूसरा सीजन जल्द ही रिलीज होने वाला है। अमेजन प्राइम (Amazon Prime) पर अगले महीने सितंबर में इस मिर्जापुर 2 (Mirzapur 2) के सभी पार्ट रिलीज किए जाएंगे।

दरअसल इस मिर्जापुर 2 को अप्रैल महीने में ही रिलीज होना था। लेकिन कोविड 19 के चलते इसके पोस्ट प्रोडक्शन का काम रुका हुआ था। हालांकि अब ये काम पूरा हो चुका है। कुछ दिन पहले ही वेबसीरीज में अहम रोल प्ले करने वाली गोलू (Golu) यानी श्वेता त्रिपाठी (Shweta Tripathi) अपना डबिंग पार्ट पूरा किया है। अब बस फाइनल कॉपी तैयार होकर स्ट्रीमिंग के लिए जानी है। खबरों के मुताबिक, सितंबर के अंत तक आपको मिर्जापुर 2 देखने को मिल जाएगी।

मिर्जापुर 2 के आने की खबर सुनकर फैंस काफी एक्साइटेड हैं। याद हो मिर्जापुर के लिए एक अलग ही क्रेज देखने को मिला था। यूपी की भाषा में बोले गए डायलॉग्स (Mirzapur dailogues) को बहुत पसंद किया गया था। इस बार अंडरग्राउंड माफियाओं का खतरनाक रूप दिखाया जाएगा। पिछली बार यूपी के गैंग माफियाओं की कहानी दिखाई गई थी। किस तरह से गैंग्स के बीच में लड़ाई-झगड़ा, खून-खराबा होता है ये सब मिर्जापुर का हिस्सा था। जिसमें बाहुबली के किरदार में पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi), फेमस कैरेक्टर गुड्डू भइया के रोल में अली फजल (Ali Fazal), मुन्ना भईया के रोल में दिव्येंदु शर्मा, विक्रांत मैसी (Vikrant Massey), श्वेता त्रिपाठी, रशिका दुग्गल जैसे कलाकार दिखाई दिए थे। इस बार भी ये सभी एक्टर्स दमदार परफॉर्मेंस के साथ वापसी करने वाले हैं। अब फैंस को मिर्जापुर 2 के रिलीज होने का इंतजार है। वेबसीरीज की रिलीज डेट (Mirzapur 2 Release date) अगस्त के लास्ट तक अनाउंस हो सकती है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3hrgaPG
'Mirzapur 2' रिलीज को तैयार, पंकज त्रिपाठी और अली फजल का फैंस को बेसब्री से इंतजार 'Mirzapur 2' रिलीज को तैयार, पंकज त्रिपाठी और अली फजल का फैंस को बेसब्री से इंतजार Reviewed by N on August 22, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.