test

एक्ट्रेस Nina Gupta को हुआ अपनी गलती का एहसास, बेटी की नजर में बन गई थी हिटलर

नई दिल्ली। अस्सी के दशक में छोटे पर्दे से लेकर बड़े पर्दे तक छोटी-मोटी भूमिकाओं से अपने करियर की शुरूआत करने वाली नीना गुप्ता (neena gupta)आज के समय में एक जाना माना नाम है। लेकिन एक समय ऐसा भी था जब वो अपने(neena gupta relationship)रिलेशनशिप को लेकर चर्चे में आई थीं। साल 1987 में वेस्ट इंडीज के क्रिकेटर विवियन रिचर्ड्स(neena gupta vivian richards relationship) से उन्होंने संबंध बनाए थे। नीना और विवियन रिचर्ड्स ने भले ही शादी ना की हो लेकिन दोनों के बीच हुए संबंध में वो एक बेटी की मां बन गई। बेटी को जन्म देने वाला निर्णय उन्होनें भले ही भावुकता वश लिया हो लेकिन यह निर्णय उन पर काफी भारी पड़ गया। साल 1988 में (neena gupta daughter masaba gupta)मसाबा का जन्म हुआ, उस समय नीना के पास इतने पैसे भी नहीं थे कि अपने सिजेरियन ऑपरेशन का खर्च उठा सके। नीना ने हर उम्मीदों से हटकर बेटी को पाला। बेटी का नाम उन्होंने मसाबा रखा।

नीना ने की विवेक मेहरा से शादी

निजी जिंदगी को लेकर भी नीना गुप्ता काफी चर्चा में रही हैं। क्रिकेटर विवियन रिचर्ड से दूर होने के बाद नीना ने अकेले बेटी मसाबा का पालन-पोषण किया है। इसके बाद साल 2008 में नीना ने विवेक मेहरा से शादी की। नीना गुप्ता शादी करने से पहले शर्त रखी थी तो मेरी बेटी को खुश रखेगा वही मेरी जिंदगी का हिस्सा बन सकता है। और इस पर विवेक मेहरा खरे उतरे। विवेक मेहरा नीना के छह साल पुराने चार्टर्ड एकाउंटेंट हैं। वे पहले से ही डिवोर्सी हैं और उनकी भी पहली शादी से दो बेटियां हैं। नीना हमेशा मुंबई में रही और विवेक दिल्ली में। हालांकि विवेक अब रिटायर हो चुके हैं और नीना काम कर रही हैं उनका कहना है कि बेटी मसाबा की खुशियां उनके लिए सबसे ज्यादा मायने रखती हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3jhwm6w
एक्ट्रेस Nina Gupta को हुआ अपनी गलती का एहसास, बेटी की नजर में बन गई थी हिटलर एक्ट्रेस Nina Gupta को हुआ अपनी गलती का एहसास, बेटी की नजर में बन गई थी हिटलर Reviewed by N on August 26, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.