test

Rhea Chakraborty की चैट पर बोले वकील विकास सिंह- सुशांत को धोखे से बैन ड्रग दिया गया, अब होनी चाहिए गिरफ्तारी

नई दिल्ली | सुशांत सिंह राजपूत केस (Sushant Singh Rajput case) में लगातार एक नया राज सामने आता चला जा रहा है। अब तक इस मामले में कई अहम बातें सामने आ चुकी हैं। हाल ही में सामने आया ड्रग एंगल (Drug angle in sushant case) सबसे ज्यादा हैरान करने वाला बना हुआ है। फिटनेस फ्रीक रहने वाले सुशांत को क्या जानबूझकर ड्रग्स दिया जा रहा था? क्या उन्हे मानसिक और फिजिकली तौर पर कमजोर किया गया? इस तरह के कई सवाल खड़े किए जा रहे हैं। रिया की ड्रग चैट (Rhea drug chat) सामने के बाद सुशांत के परिवार ने कहा था कि हमें इस बात का शक पहले से ही था। लेकिन इतने हाई लैवल का ड्रग दिया जा रहा था इसकी जानकारी नहीं थी। वहीं अब परिवार के वकील विकास सिंह (Vikas Singh) ने कहा है कि ये पता लगना बहुत जरूरी है कि चुपचाप सुशांत को इस तरह का ड्रग दिया जा रहा था।

विकास सिंह ने आगे कहा कि सुशांत के परिवार द्वारा कराई गई एफआईआर में ड्रग की बात को मेंशन किया गया था। उन्हें ये शक पहले ही था कि सुशांत अक्सर सोता रहता था और रिया पार्टी करने में बिजी रहती थीं। इस बात का अंदाजा था कि कोई ऐसी दवाई दी जा रही है जिसके कारण उनके मानसिक और शारीरिक तौर कई बदलाव हो रहे थे। ऐसा डॉक्टरों की निगरानी में हो रहा है ये लग रहा था। लेकिन चैट सामने आने के बाद साफ हो गया है कि सुशांत को रिया ने ऐसा ड्रग दिया जो बैन है। अब इस केस ने पूरा अलग रूप ले लिया है। ईडी, सीबीआई के अलावा नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (Narcotics Control Bureau) भी इसमें जांच करेगा।

बता दें कि सामने आई चैट में एक मैसेज में लिखा था कि उसे (Him) चाय, कॉफी या पानी में चार बूंद डालकर दे दो और 30-40 मिनट के बाद उसे नशा चढ़ने लगेगा।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/32Got3Z
Rhea Chakraborty की चैट पर बोले वकील विकास सिंह- सुशांत को धोखे से बैन ड्रग दिया गया, अब होनी चाहिए गिरफ्तारी Rhea Chakraborty की चैट पर बोले वकील विकास सिंह- सुशांत को धोखे से बैन ड्रग दिया गया, अब होनी चाहिए गिरफ्तारी Reviewed by N on August 26, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.