test

Rhea Chakraborty के बाद Jiah Khan का हाथ थामे नज़र आए Mahesh Bhatt, वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली। दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ( Sushant Singh Rajput Death ) के देहांत के बाद से बॉलीवुड की कई बड़ी हस्तियों का नाम सामने आया। जांच पड़ताल आगे बढ़ाने पर सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती ( Rhea Chakraborty ) को ही केस में प्रथम आरोपी माना जा रहा है। रिया से पूछताछ करने में पता चला कि वह मशहूर फिल्म निर्माता महेश भट्ट ( Mahesh Bhatt ) के संपर्क में भी थी। जिसके बाद दोनों की कॉल्स डिटेल्स ( Rhea Chakraborty call details ) सामने आईं। साथ ही रिया संग महेश भट्ट की कुछ तस्वीरें भी सामने आईं। जिन्हें देख लोग हैरान हो गए। तब से महेश भट्ट पहले ही निशाने पर हैं। ऐसे में उनका अब एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर देखा जा रहा है। इस वीडियो में वह दिवंगत अभिनेत्री जिया खान ( Jiah Khan ) संग दिखाई दे रहे हैं।

फिल्म निर्माता महेश भट्ट और जिया खान ( Mahesh Jiah Video Viral ) की यह वीडियो इंस्टाग्राम पेज बॉलीवुड मीडिया लव ने पोस्ट की है। इस वीडियो में महेश भट्ट जिया के कंधे पर हाथ रखे हुए नज़र आ रहे हैं। साथ ही जिया के कंधे पर सिर रख महेश भट्ट ने उनका हाथ भी थमा हुआ है। महेश भट्ट जिया से कुछ बात कर रहे । जिस पर अभिनेत्री खूब हंस रही है। वीडियो में महेश सफेद कपड़ों में दिखाई दे रहे हैं। वहीं जिया ब्लैक ड्रेस में नज़र आ रही है। यह वीडियो कब का है। इस बात का अभी तक पता नहीं चला है, लेकिन वीडियो के शुरूआत में एक महिला की आवाज़ सुनने को मिलती है। जिसे पता चलता है कि यह वीडियो उन्होंने ही पोस्ट की है। जिसके बाद से एक बार फिर महेश भट्ट पर कई आरोप लगने लगे हैं।

बात दें जिया खान एक्टर सूरज पंचोली ( Sooraj Pancholi girlfriend Jiah Khan ) की गर्लफ्रेंड थीं और उन्होंने भी आत्महत्या की थी। जिया ने छह पन्नों ( Jiah Khan letter ) का लेटर छोड़ा था। जिसमें उन्होंने सूरज पर उनके साथ मार-पीटने और उनका अबॉर्शन कराने की बात कही थी। जिसके बाद जिया की मां ने राबिया खान ( Rabia Khan ) ने कहा था कि महेश भट्ट ने उन्हें चुप रहने की धमकी भी थी। सूरज पंचोली पर भी छह सालों तक केस चला और बाद में उन्हें रिहा कर दिया गया। लेकिन आज भी जिया की मां सोशल मीडिया महेश भट्ट की खिलाफ लिखती हैं। साथ ही वह सुशांत के सुसाइड को भी शुरूआत से मर्डर बता रही हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/31hHQAF
Rhea Chakraborty के बाद Jiah Khan का हाथ थामे नज़र आए Mahesh Bhatt, वीडियो हुआ वायरल Rhea Chakraborty के बाद Jiah Khan का हाथ थामे नज़र आए Mahesh Bhatt, वीडियो हुआ वायरल Reviewed by N on August 22, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.