test

Siddharth Pithani को लेकर Sushant की डायरेक्टर का दोस्त का बड़ा खुलासा, सोशल मीडिया के डिलीट पोस्ट पर कही बड़ी बात

नई दिल्ली | सुशांत सिंह राजपूत को लेकर हर रोज नए-नए खुलासे आ रहे हैं। उनके दोस्त भी लगातार सामने आते रहे हैं और सुशांत के बारे में बताते रहे हैं। अब उनकी एक और डायरेक्टर दोस्त रोशन गैरी बिंदर ने बड़ा खुलासा किया है। रोशन बिंदर ने बताया कि उन्होंने जनवरी में सुशांत के जन्मदिन पर बात करने की कोशिश की थी। सिद्धार्थ पिठानी से उन्होंने सुशांत का नंबर मांगा था लेकिन उन्होंने इस बात को टाल दिया था। साथ ही उन्होंने सुशांत के सोशल मीडिया पोस्ट डिलीट होने पर भी सवाल उठाया।

रोशन बिंदर ने रिपब्लिक टीवी से बात करते हुए बताया कि जब मैंने सुशांत के जन्मदिन पर जनवरी महीने में उनसे बात करने की कोशिश की थी तब उनसे बात नहीं हो पाई। सिद्धार्थ पिठानी ने फोन उठाते हुए कहा था कि आपको मैनेजर से उनका नंबर लेना होगा मेरे पास नहीं है। मुझे अजीब लगा कि सुशांत मेरा दोस्त है उससे बात करने के लिए मुझे मैनेजर को क्यों फोन करना होगा। फिर उसके बाद कई बार कॉन्टैक्ट करने की कोशिश की लेकिन बात नहीं हुई। जब 14 जून को सुशांत के निधन की खबर आई तो मैं उसके सोशल मीडिया पोस्ट देखने के लिए गई जहां वो मुझे जवाब भी दिया करता था। तो मैंने पाया कि बहुत सारे पोस्ट डिलीट थे। इस पर मुझे पूरा संदेह है कि ये किसी ने डिलीट किया है। सुशांत ऐसा नहीं था कि वो कुछ छुपाए। वो अपने ही पोस्ट नहीं हटा सकता। किसी ने इसके साथ जरूर छेड़छाड़ की है ऐसा मुझे लगता है। कोई तो था जो उसे कंट्रोल कर रहा था।

रोशन बिंदर ने आगे बताया कि सुशांत सिंह राजपूत ऐसे इसांन थे कि वो डिप्रेशन में नहीं जा सकते। अपने करियर के शुरुआत में सुशांत को बुली करने की कोशिश की गई थी लेकिन वो कभी इन सब चीजों को लेकर परेशान नहीं हुआ। टीवी एक्टर हर्षद चोपड़ा का नाम लेते हुए रोशन ने बताया कि सीरियल जिस देश में है मेरा दिल के वक्त पर उन्हें सुशांत के सीन से प्रॉब्लम होती थी। जबकि मेन लीड में हर्षद ही थे। यहां तक कि वो सुशांत के डायलॉग भी काट देते थे। तब भी सुशांत कभी परेशान नहीं हुआ, वो बहुत पॉजिटिव इंसान था। रोशन के इस खुलासे के बाद एक बार फिर सिद्धार्थ पिठानी संदेह के घेरे में आ रहे हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3ljkZNg
Siddharth Pithani को लेकर Sushant की डायरेक्टर का दोस्त का बड़ा खुलासा, सोशल मीडिया के डिलीट पोस्ट पर कही बड़ी बात Siddharth Pithani को लेकर Sushant की डायरेक्टर का दोस्त का बड़ा खुलासा, सोशल मीडिया के डिलीट पोस्ट पर कही बड़ी बात Reviewed by N on August 22, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.