test

एक्ट्रेस Sonakshi Sinha की पोस्ट पर भद्दे कमेंट करना यूजर को पड़ा भारी, पुलिस ने शख्स को किया गिरफ्तार

नई दिल्ली। दबंग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा ( Soankshi Sinha ) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। कई बार उन्हें हमने सोशल मीडिया खूब ट्रोल होते हुए भी देखा है। इस बीच एक बार फिर से सोनाक्षी अपनी एक पोस्ट के चलते सुर्खियों ( Sonakshi Sinha Post ) छा गई हैं। खास बात यह है कि इस बार सोनाक्षी की क्लास किसी ने लगाई बल्कि इस बार उन्होंने एक यूजर की क्लास लगा दी है। वैसे तो हमेशा से ही सोनाक्षी कभी वज़न तो कभी एक्टिंग ( Sonakshi troll for her weight and acting ) की वजह से ट्रोल होती थीं। जिसके बाद वह भी कभी अपना अकाउंट प्राइवेट कर लेती थीं। तो कभी डिलीट ही कर देती थीं, लेकिन इस बार सोनाक्षी ने कमेंट करने वालों की नानी याद दिला दी। जिसके बाद यह मामला चर्चा का विषय बन गया है।

 

सोनाक्षी की वीडियो पर कमेंट ( User Comment On Sonakshi Sinha post ) करना वाला यह शख्स B.com का छात्र रह चुका है। साथ ही यह एक होटल मैनजर ( Hotel Manager ) है। जाधव के बारें में जांच करते हुए पुलिस ने यह भी पाया कि जाधन ने यह पहली बार नहीं किया है। सोनाक्षी सिन्हा की पोस्ट पर कमेंट करनेसे पहले वह कई और बड़ी हस्तियों की वीडियो पर आपत्तिजनक कमेंट कर चुका है। फिलहाल, जाधव अभी पुलिस हिरासत ( Jadhav is currently in police custody ) में है। साइबर पुलिस शख्स को कोर्ट में भी पेश कर चुकी है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3iWME4y
एक्ट्रेस Sonakshi Sinha की पोस्ट पर भद्दे कमेंट करना यूजर को पड़ा भारी, पुलिस ने शख्स को किया गिरफ्तार एक्ट्रेस Sonakshi Sinha की पोस्ट पर भद्दे कमेंट करना यूजर को पड़ा भारी, पुलिस ने शख्स को किया गिरफ्तार Reviewed by N on August 22, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.