test

Sushant की गर्लफ्रेंड Rhea Chakraborty संग Mahesh Bhatt की चैट सामने आने से लोगाों का फूटा गुस्सा, सोशल मीडिया पर कर रहे हैं ट्रोल

नई दिल्ली। दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले ( Sushant Singh Rajput Suicide Case ) में दो महीने से भी जांच चल रही है। पहले बॉलीवुड के कई बड़ी हस्तियों का नाम सामने आ रहा था। लेकिन केस की जांच-पड़ताल आगे बढ़ते हुए सुशांत के करीबियों के नाम ही केस में जुड़ने लगे। सुशांत की मौत का पहला कारण उनकी ही गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती ( Rhea Chakraborty ) बताया जा रहा है। ऐसे में रिया को लेकर हो रही छानबीन के बीच फिल्म निर्माता महेश भट्ट ( Director Mahesh Bhatt ) संग उनके रिश्तों की बात सामने आईं। जिसके बात रिया और महेश भट्ट ( Rhea Mahesh Bhatt Photos ) की कुछ आपत्तिजनक तस्वीरें भी सामने आईं। वहीं अब दोनों की चैट ( Rhea Mahesh Bhatt Whatsapp Chat ) भी सामने आई हैं। जिसके बाद से लोगों में दोनों के लिए काफी गुस्सा देखने को मिल रहा है।

महेश भट्ट संग रिया चक्रवर्ती की चैट ( Mahesh Bhatt and Rhea Chakraborty Whatsapp Chat ) सामने आने से लोग सोशल मीडिया पर उनकी चैट को शेयर कर रहे हैं। यूजर्स का यह भी पूछना है कि यदि महेश भट्ट संग रिया की चैट सामने आई है तो सुशांत संग रिया की बातचीत फोन में मौजूद क्यों नहीं है? वहीं एक यूजर्स ने रिया को सुशांत का कातिल कहा है। साथ ही रिया पर अभिनेता की जिंदगी को नरक बनाने की बात भी कही है। सोशल मीडिया पर लगातार रिया और महेश के रिश्तों पर सवाल ( Raise Question On Rhea And Mahesh Relastionship ) उठाए जा रहे हैं।

इस चैट की बात करें तो इसमें पहला मैसेज रिया ( Rhea Messages ) की तरफ से किया गया है। जिसमें उन्होंने लिखा है, आयशा आगे बढ़ गई है सर, वो भी एक भारी दिल और एक शांति के साथ। आपके साथ हुई लास्ट बातचीत ने मेरी आंखे खोल दी हैं। आप मेरे एंजेल हैं। आप पहले थी और आज भी हैं( यहा पर रिया ने एक दिल का इमोजी लगाया है) । वहीं रिया की बातों का जवाब देते वह महेश भट्ट ( Mahesh Bhatt Reply ) ने लिखा है कि है अब तुम पीछे मुड़कर मत देखना। तुम अपने पिता को मेरा प्यार देना। और अब वह काफी खुश होंगे। आपको बता दें यह बात भी सामने आई है कि रिया के पिता इन्द्राजीत चक्रवर्ती ( Indrajit Chakraborty ) को सुशांत संग रिया का रिश्ता बिल्कुल पसंद नहीं था।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3ghRMOL
Sushant की गर्लफ्रेंड Rhea Chakraborty संग Mahesh Bhatt की चैट सामने आने से लोगाों का फूटा गुस्सा, सोशल मीडिया पर कर रहे हैं ट्रोल Sushant की गर्लफ्रेंड Rhea Chakraborty संग Mahesh Bhatt की चैट सामने आने से लोगाों का फूटा गुस्सा, सोशल मीडिया पर कर रहे हैं ट्रोल Reviewed by N on August 22, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.