test

Sonu Sood के नाम पर Twitter पर बनाया गया Fake Account, अभिनेता बोलें 'तुम्हें गिरफ्तार किया जाएगा'

नई दिल्ली। कोरोनावायरस काल ( Coronavirus ) में प्रवासी मजदूरों ( Migrant workers ) की मदद करने वाले अभिनेता सोनू सूद ( Sonu Sood ) देखते ही देखते लोगों के सुपर हीरो और भगवान बन गए। अक्सर हमने उन्हें बड़े पर्दे पर विलेन के अवतार में ही देखा है। लेकिन तीन महीनों में सोनू ने जो कर दिखाया है। वह असल जिंदगी में हीरो बन चुके हैं। लॉकडाउन अनलॉक ( Unlock lockdown ) होने के बाद भी अभिनेता लोगों की सेवा में करने में जुटे हुए हैं। सोशल मीडिया ( Social Media ) के माध्यम से आज भी सोनू से मदद मांग रहे हैं। लोग भी उन्हें खूब दुआएं दे रहे हैं। लेकिन इस बीच सोनू के नाम ( Sonu Sood Fake Account ) पर सोशल मीडिया पर कुछ फेक अंकाउट बनाए गए हैं। इस खबर के बाद से सोनू सूद काफी नाराज़ हैं।

Sonu Sood Fake Account

जैसा कि हम सब जानते हैं कि सोनू सूद सोशल मीडिया ( Sonu Sood Active in social media ) पर एक्टिव रहते हैं। ऐसे में बरूण नाम के एक शख्स ने मदद मांगने के लिए सोनू सूद को मैसेज किया। मैसेज देखने पर बरूण को रिप्लाई आता है। मेल से उन्हें कोई ई-मेल आई भेजता है और बरूण की डिटेल मांगता है। लेकिन असल में वह अकाउंट सोनू का नहीं फेक अकाउंट ( Sonu Sood fake twitter account ) होता है। इस बात की जानकारी खुद उन्होंने अपने असली अकाउंट पर ट्वीट कर दी है। सोनू ने ट्वीट करते हुए लिखा कि "प्रिय, भोले-भाले लोगों को ठगने के लिए जल्द तुम्हें गिरफ्तार किया जाएगा। इसलिए बहुत देर हो जाए, अपने इस चिटिंग वाले बिजनेस को बंद कर दें।"

वहीं कुछ समय पहले सोनू के नाम पर प्रवासी मजदूरों ( Sonu Sood helping migrant workers ) की मदद करने पर पैसों की ठगी की जा रही थीं। तब भी सोनू सूद ने व्हाट्सएप के स्क्रीनशॉट्स शेयर ( Sonu Sood shared whatsapp screenshots ) किए थे। साथ ही लोगों को अगाह भी किया था कि कोई उनके नाम पर लोगों से पैसे मांग रहे हैं। आपको बता दें इससे पहले सोनू ने एक डिटेल्स शेयर की थी। जिसमें उन्होंने बताया था कि उन्हें एक दिन में 1137 मैसेज मदद के लिए मेल के जरिए आए हैं। फेसबुक पर 19000 पर लोगों ने उन्हें मैसेज किए ते। वहीं इंस्टाग्राम पर 4812 और ट्विटर पर 6741 लोगों ने मैसेज करके मदद मांगी थी। इतनी ज्यादा तादाद में मदद कर पाने पर सोनू ने सबसे माफी मांगी भी थीं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2Eqj4FG
Sonu Sood के नाम पर Twitter पर बनाया गया Fake Account, अभिनेता बोलें 'तुम्हें गिरफ्तार किया जाएगा' Sonu Sood के नाम पर Twitter पर बनाया गया Fake Account, अभिनेता बोलें 'तुम्हें गिरफ्तार किया जाएगा' Reviewed by N on August 22, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.