test

Sushant के घर पर ही Siddharth Pithani बनाते थे Rhea Chakraborty की वीडियो, दोनों के रिश्तों को लेकर उठने लगे हैं सवाल

नई दिल्ली। दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजूपत की मौत ( Sushant Singh Rajput Death Case ) का मामला समय के साथ और भी पेचीदा होता जा रहा है। लगातार लोगों के अलग-अलग बयान और सबूतों ( Different statements and cases have been found in Sushant's case ) से मामला उलझता हुआ नज़र आ रहा है। वहीं हैरानी की बात तो़ यह है कि सुशांत की मौत का जिम्मेदार उनकी करीबियों को ही माना जा रहा है। इस केस उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती ( Rhea Chakraborty ) को ही प्रथम आरोपी मना जा रही है। वहीं अभिनेता के खास दोस्त संदीप सिंह ( Sandip Ssingh ) को मास्टरमाइंड बताया जा रहा है। सुशातं के साथ रहने वाले उनके घर पर रहने वाले फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी (Siddharth Pithani ) पर शक बढ़ता जा रहा है। केस में सूबत जुटा रही सीबीआई का शिकंजा इन लोगों पर कसता ही जा रहा है। घर के नौकर नीरज सिंह ( Neeraj Singh ) सहिता इन तमाम लोगों से पूछताछ जारी है।

 

वहीं अब सिद्धार्थ और रिया चक्रवर्ती ( Siddharth Rhea Chakraborty ) को लेकर एक खबर सामने आ रही है। दरअसल अभिनेत्री के इंस्टाग्राम अकाउंट ( Rhea Chakraborty Instagram Account ) पर कुछ वीडियोज हैं। जिन्हें किसी प्रोफेशनल फोटोग्राफर ने नहीं बल्कि सुशांत के रूममेट सिद्धार्थ पिठानी ( Siddharth Pithani used to be Reha's video ) ने शूट किया है। रिया ने भी वीडियो को अपलोड करते हुए सिद्धार्थ को क्रेडिट भी दिया है, लेकिन अब सिद्धार्थ के उसी अकाउंट को सुशांत के फैन पेज ( Sushant Instagram Fan Page ) में तबदील कर दिया है। रिया की पोस्ट पर 25 मार्च और 3 जून की तारीख देखने को मिल रही है। जिसके से बाद रिया और सिद्धार्थ पर शक और भी बढ़ता जा रहा है।

वहीं अब रिया और सुशांत के रिश्तों ( Sushant Rhea relastionship ) को लेकर कई बातें सामने आ रही हैं। सुशांत और रिया की एक कॉमन फ्रेंड ( Rhea Sushant Common Friend ) ने दोनों के बारें में बात करते हुए कहा कि सुशांत और रिया के बीच कुछ अजीब सा था। जब भी सुशांत बिमार होते तो रिया अपने पिता ( Reha used to take medicines from her father and feed Sushant ) से उन्हें दवाइंयां लेकर खिलाती थीं। जोकि एक डॉक्टर हैं। इस बीच उनकी दोस्त ने सुशांत की बीमारी में बात करते हुए कहा कि उन्हें बहुत ज्यादा खांसी होने लगी थी। वहीं रिया इस बीच उन्हें अलौकिक कहानियां ( Supernatural Stories ) सुनाया करती थीं। साथ ही वह पूरी तरह से सुशांत और उनके पैसों को कंट्रोल ( Rhea control Sushant Money and his ) करने लगी थीं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2QjbnDP
Sushant के घर पर ही Siddharth Pithani बनाते थे Rhea Chakraborty की वीडियो, दोनों के रिश्तों को लेकर उठने लगे हैं सवाल Sushant के घर पर ही Siddharth Pithani बनाते थे Rhea Chakraborty की वीडियो, दोनों के रिश्तों को लेकर उठने लगे हैं सवाल Reviewed by N on August 24, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.