test

Sushant Singh Rajput केस में CBI को पोस्टमार्टम रिपोर्ट पर हुआ शक, गले के निशान और कपड़े के बीच कोई मेल नहीं

नई दिल्ली। दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ( Sushant Singh Rajput Case ) मामले को सीबीआई को सौंप दिया गया है। सीबीआई ( CBI Investigate Sushant Singh Rajput case ) भी केस को सुलझाने में जुट गई है। लगातार लोगों से पूछताछ की जा रही है। साथ ही सबूतों को जुटाए जा रहे हैं। ऐसे में एक के बाद एक बड़े खुलासे होते जा रहे हैं। साथ ही सुशांत की पोस्टमार्टम रिपोर्ट ( Sushant Singh Rajput Postportum report ) सामने आने के बाद कई और सवाल खड़े हो चुके हैं। जिसके बाद से मामला खुदखुशी से मर्डर में तबदील हो गया है। जहां पहले सीबीआई सुसाइड के एंगल से जांच कर रही थी। वहीं अब वह मर्डर के एंगल ( CBI Investigate Sushant Case Murder ) से पूरे मामले को देख रही है। वहीं अब सुशांत के गले पर पाए निशान को लेकर बड़ी बात सामने आई है। जिसे देखकर सीबीआई भी काफी हैरान है।

 

 

सुशांत सिंह राजपूत की पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद कई बड़े सवाल खड़े हो गए हैं। जो मामले को और भी पेचीदा बनाता जा रहा है।

1. अभिनेता की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत का समय नहीं लिखा गया है।

2. किसी भी शख्स का पोस्टमार्टम शा"म में नहीं किया जाता तो सुशांत की बॉडी का पोस्टमार्टम रात को कैसे हुआ?

3. सुशांत के गले के निशान और कमरे से पाए गए कपड़े में काफी अंतर पाया गया है।

4. मुंबई पुलिस ने जल्दबाजी में सुशांत की बॉडी का पोस्टमार्टम क्यों कराया

5. सुशांत सिंह राजपूत का कोरोनवायरस का टेस्ट क्यों नहीं किया गया।

अभिनेता की मौत के बाद उनका पोस्टमार्टम मुंबई के कूपर हॉस्पिटल ( Cooper Hospital ) में कराया गया। रिपोर्ट में सुशांत की मौत का कारण दम घुटने को बताया गया। जबकि रिपोर्ट में सुशांत के गले पर लिगेचर मार्क ( Sushant had a ligature mark on her neck ) होने की बात भी कही गई। वहीं इन सब बातों के बीच यह भी ध्यान देने वाली बात है कि जब अभिनेता की एक्स मैनेजर दिशा सालियान ( Sushant's ex manager Disha Salian death ) की मौत हुई तब उनका पोस्टमार्टम दो दिन बाद क्यों हुआ? डॉक्टरों ने सीबीआई को बताया को कि मुंबई पुलिस के निर्देश के बाद ही अभिनेता का पोस्टमार्टम किया गया। वहीं जब सीबीआई ने रिपोर्ट के बारें में मिली गलतियों के बारें में बांद्रा पुलिस से पूछा तो उन्होंने फाइनल रिपोर्ट ना मिलने की बात कह कर टाल दी।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3hABTV2
Sushant Singh Rajput केस में CBI को पोस्टमार्टम रिपोर्ट पर हुआ शक, गले के निशान और कपड़े के बीच कोई मेल नहीं Sushant Singh Rajput केस में CBI को पोस्टमार्टम रिपोर्ट पर हुआ शक, गले के निशान और कपड़े के बीच कोई मेल नहीं Reviewed by N on August 24, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.