test

गणेश चतुर्थी के मौके पर Sushant Singh Rajput हर साल घर लाते थे गणपति बप्पा, वायरल हुई थ्रोबैक तस्वीर

नई दिल्ली। आज पूरा देश गणेश चतुर्थी (Ganesh Chaturthi 2020) के त्यौहार को बड़े ही धूमधाम से मना रहा है। आम इंसान लेकर बॉलीवुड के स्टार तक गणपति को अपने घर लाने की तैयारी में जुटे हुए है। और इन्ही के बीच अब सभी को याद आ रहे है सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) जिनकी एक थ्रौबैक तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। वायरल हो रही सुशांत सिंह राजपूत (sushant singh rajput ganpati bappa celebration) की तस्वीर में वो भी गणपति बप्पा को अपने घर लाते नजर आ रहे है। उनकी इस फोटो को वुम्पला ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर करते हुए उनके लिए इंसाफ की गुहार लगाई है। सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput pic) की इस तस्वीर को देख फैन्स काफी दुख महसूस कर रहे है। बताया जाता है कि सुशांत हर साल गणपति बप्पा की मूर्ति घर लाते थे।

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने बीते 14 जून को अपने घर में फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली थी। उनके निधन के बाद फैंस लगातार सुशांत के लिए सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं। सुशांत सिंह राजपूत के करियर की बात करें तो उन्होंने छोटे पर्दे पर आने वाले सीरियल किस देश में है मेरा दिल से एक्टिंग की शुरूआत की थी। इसके बाद वो मशहूर सीरियल पवित्र रिश्ता में भी दिखाई दिए थे। सुशांत सिंह राजपूत ने फिल्म 'काय पो चे' से बॉलीवुड में एंट्री की और इसके बाद वह 'शुद्ध देसी रोमांस', 'एमएस धोनी', 'छिछोरे' और कई जबरदस्त फिल्मों में मुख्य भूमिका निभाते दिखाई दिए।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3j3jCAg
गणेश चतुर्थी के मौके पर Sushant Singh Rajput हर साल घर लाते थे गणपति बप्पा, वायरल हुई थ्रोबैक तस्वीर गणेश चतुर्थी के मौके पर Sushant Singh Rajput हर साल घर लाते थे गणपति बप्पा, वायरल हुई थ्रोबैक तस्वीर Reviewed by N on August 22, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.