test

Kangana Ranaut के बयान पर भड़के 'रईस' के डायरेक्टर, एक्ट्रेस को सिखाया सबक, मुंबई को लेकर कही ये बात

नई दिल्‍ली। बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) इन दिनों अपने बेबाकी बयानबाजी को लेकर काफी चर्चे में है। कभी सुशांत मामले को लेकर उनका ट्वीटवार काफी लंबे समय तक तापसी पन्नू के साथ देखा गया था। अब उनका एक बयान सोशल मीडिया पर चर्चे का विषय बना हुआ है। अभी हाल में कंगना ने संजय राउत (Sanjay Raut) के ट्वीट का जवाब देते हुए मुंबई को पीओके बताया। उन्होंने ट्वीट पर शिवसेना नेता संजय राउत पर आरोप लगाते हुए कहा है- कि संजय राउत उन्हें खुलेआम धमकी दे रहे हैं। और कह रहे है कि मैं वापस मुंबई ना आंऊ। मुझे अपनी ही मुंबई में असुरक्षित सा महसूस क्यों हो रहा है। अब मुझे मुंबई पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर (POK) जैसी क्यों महसूस हो रही है?

राहुल ढोलकिया (Rahul Dholakia) ने कंगना रनौत के ट्वीट के जवाब में कहा कि –“इस प्यार भरी मुंबई से हम सभी को प्यार है।" मुंबई को लेकर राहुल ढोलकिया की कही इस बात की फैंस काफी तारीफ कर रहे है और यह ट्वीट भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

बता दें कि एक्ट्रेस के इस बयान पर राहुल ढोलकिया ने ही बल्कि, बॉलीवुड के कई बड़े स्टार जैसे रितेश देशमुख, रेणुका शहाणे, दीया मिर्जा, अनुभव सिन्हा, उर्मिला मातोंडकर ने भी कंगना रनौत के मुंबई वाले बयान पर ट्वीट किया है। कंगना रनौत के द्वारा दिया गया यह बयान उन पर काफी भारी पड़ा है। सोशल मीडिया पर भी उनकी जमकर अलोचना की जा रही है। फैंस उनके बयान से काफी नराज दिख रहे है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2EYtQDt
Kangana Ranaut के बयान पर भड़के 'रईस' के डायरेक्टर, एक्ट्रेस को सिखाया सबक, मुंबई को लेकर कही ये बात Kangana Ranaut के बयान पर भड़के 'रईस' के डायरेक्टर, एक्ट्रेस को सिखाया सबक, मुंबई को लेकर कही ये बात Reviewed by N on September 04, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.